मलाइका के बर्थडे पर करीना ने शेयर की सिस्टरहुड बॉन्ड वाली कुछ तस्वीरें

मलाइका के बर्थडे पर करीना ने शेयर की सिस्टरहुड बॉन्ड वाली कुछ तस्वीरें

author-image
IANS
New Update
hindi-kareena-hare-candid-pic-with-bff-malaika-on-her-50th-bday-to-our-iterhood-bond--20231023122105

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान ने सोमवार को अपनी सबसे अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की, जो उनके सिस्टरहुड बॉन्ड का प्रतीक हैं।

मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका को 1998 में शाहरुख खान स्टारर फिल्म दिल से के गाने छैया छैया में उनके परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

एक्ट्रेस नच बलिए, जरा नचके दिखा, इंडियाज गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा, एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शोज में जज रह चुकी हैं।

मलाइका के 50वें जन्मदिन के मौके पर करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया।

शेयर की गई फोटोज में, मलाइका को ब्लैक स्वीटहार्ट नेक कटआउट क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट में देखा जा सकता है। वह एक हाथ में ब्लैक कलर की स्टिलेटो हील पकड़े हुए और इसे फोन के तौर पर इस्तेमाल करती हुई दिखाई दे रही हैं। यह तस्वीर किसी नाइटआउट पार्टी की लगती है।

दूसरी फोटो में एक इवेंट के दौरान मलाइका और करीना खुलकर हंसती नजर आ रही हैं। मलाइका ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि करीना सिल्वर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आखिरी फोटो में मलाइका करीना को पीछे से प्यार से गले लगाती नजर आ रही हैं।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ये तीन तस्वीरें एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार, हमारा सिस्टरहुड बॉन्ड और जूता के लिए हमारा प्यार। लव यू मलाइका। हैप्पी बर्थडे डे गॉर्जियस।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना की अगली फिल्म द बकिंघम मर्डर्स और द क्रू पाइपलाइन में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment