logo-image

कयामत से कयामत तक एक अमर प्रेम गाथा में नजर आएंगे करम राजपाल और तृप्ति मिश्रा

कयामत से कयामत तक एक अमर प्रेम गाथा में नजर आएंगे करम राजपाल और तृप्ति मिश्रा

Updated on: 04 Jan 2024, 02:50 PM

मुंबई:

हीर रांझा, लैला मजनू और रोमियो जूलियट जैसी लोकप्रिय प्रेम कहानियों के साथ, निर्माताओं ने रोमांटिक थ्रिलर कयामत से कयामत तक की घोषणा की है, जिसमें करम राजपाल और तृप्ति मिश्रा लीड रोल में हैं।

शो में करम ने रजनीश की भूमिका निभाई है, जबकि तृप्ति पूर्णिमा का किरदार निभाएंगी।

शो में पुनर्जन्म की एक असाधारण प्रेम कहानी है, जिसमें उम्र, समय और सामाजिक मानदंडों की बाधाओं को अंतिम परीक्षण में रखा जाता है।

इस पर बात करते हुए करम ने कहा, पुनर्जन्म की कहानियां मुझे बचपन से ही आकर्षित करती रही हैं। एक एक्टर के तौर पर कयामत से कयामत तक का हिस्सा बनना एक शानदार अवसर है।

प्यार में दृढ़ विश्वास रखने वाले, करम ने कहा, मेरे लिए, यह शो केवल एक भूमिका निभाने के बारे में नहीं है, यह दर्शकों में यह विश्वास पैदा करने के बारे में है कि प्यार कभी खत्म नहीं होता।

पूर्णिमा की भूमिका पर चर्चा करते हुए, तृप्ति ने कहा, पुनर्जन्म एक रहस्यमयी घटना है और पूर्णिमा के किरदार के जरिए मेरा लक्ष्य दर्शकों को इस पर विश्वास दिलाना है। मैं इस दिलचस्प कहानी को लेकर बहुत उत्साहित हूं और दर्शकों को दो जन्मों तक फैली एक गाथा का अनुभव कराने का इंतजार नहीं कर सकती।

कयामत से कयामत तक जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.