logo-image

इजरायल के राजदूत नाओर गिलॉन से मिलीं कंगना रनौत, कहा- इस युद्ध में आप जरूर विजयी होंगे

इजरायल के राजदूत नाओर गिलॉन से मिलीं कंगना रनौत, कहा- इस युद्ध में आप जरूर विजयी होंगे

Updated on: 25 Oct 2023, 05:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध के बीच भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात की और उम्मीद जताई कि आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध में देश की जीत होगी।

गौरतलब है कि, कंगना की राजदूत से मुलाकात उनकी आगामी फिल्म तेजस की रिलीज से पहले हुई है। इस एक्शन ड्रामा में कंगना भारतीय वायु सेना अधिकारी तेजस गिल की मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

अपनी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन जी के साथ मुलाकात हुई। आज पूरी दुनिया, खासकर इजरायल और भारत, आतंकवाद के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

क्वीन फेम एक्ट्रेस ने कहा, जब मैं रावण दहन के लिए दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि मुझे इजरायल के दूतावास जाना चाहिए और उन लोगों से मिलना चाहिए, जो आज के आधुनिक रावण और हमास जैसे आतंकवादियों को हरा रहे हैं। जिस तरह से छोटे बच्चों और महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है, वह दिल दहला देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजराइल विजयी होगा।

उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म तेजस और भारत के लड़ाकू विमान तेजस पर चर्चा की।

अगली पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और लिखा, मेरा दिल इजरायल के लिए दुखता है। हमारे दिल भी खून से लथपथ हैं। यहां भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन के साथ मेरी बातचीत है।

नाओर ने एक्स पर भी लिखा, कंगना रनौत से मुलाकात बहुत अच्छी रही, जो इजरायल को अपना समर्थन देने के लिए हमारे दूतावास में आईं। मैंने न केवल उनके प्रति... बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और हमारे भारतीय मित्रों के प्रति भी आतंकवाद के खिलाफ हमारी साझा लड़ाई में उनके अटूट समर्थन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया।

कंगना की तेजस आरएसवीपी द्वारा निर्मित, सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.