काजोल के परिवार के साथ दुर्गा पूजा उत्‍सव में शामिल हुईं अभिनेत्री जया बच्चन

काजोल के परिवार के साथ दुर्गा पूजा उत्‍सव में शामिल हुईं अभिनेत्री जया बच्चन

author-image
IANS
New Update
hindi-kajol-celebrate-durga-puja-with-family-jaya-bachchan--20231022164205-20231022181019

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा उत्‍सव में शामिल हुईं। इस दौरान अभिनेत्री भीड़ भरे पंडाल में चली गईं, और देवी की विशाल प्रतिमा के पास खड़ी हो गईं। वहां दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने उनका स्वागत किया।

जबकि पपराजी के कैमरों की रोशनी उन पर थी, दोनों ने उन पर लगभग कोई ध्यान नहीं दिया और इसके बजाय वह अनौपचारिक मजाक में लगे रहे।

जल्द ही काजोल के साथ उनका बेटा युग, उनकी मां तनुजा और उनकी बहन तनीषा मुखर्जी भी शामिल हो गईं। उनके पति अजय देवगन मौजूद नहीं थे। वे सभी पंडाल में उत्सव का आनंद लेने और देवी का आशीर्वाद लेने आए थे।

काजोल और जया बच्चन अपनी अलग-अलग पोशाकों में चमक रही थीं, क्योंकि डीडीएलजे की अभिनेत्री ने सुनहरे रंग की एक खूबसूरत हरी और सफेद साड़ी पहनी हुई थी।

शोले की अभिनेत्री जामुनी-नारंगी साड़ी पहने हुई थीं। तनुजा हरी और सफेद साड़ी पहनकर आईं, जबकि तनीषा ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थीं।

पपराजी के आग्रह पर जया बच्चन के साथ काजोल के पूरे परिवार ने बातचीत जारी रखते हुए कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment