logo-image

कुछ रीत जगत की ऐसी है में शाहरुख की तरह नंदिनी के प्‍यार में पागल हैं नरेन

कुछ रीत जगत की ऐसी है में शाहरुख की तरह नंदिनी के प्‍यार में पागल हैं नरेन

Updated on: 14 Mar 2024, 08:55 PM

मुंबई:

सोनी एंटरटेनमेंट पर आने वाले टेलीविजन शो कुछ रीत जगत की ऐसी है के वर्तमान ट्रैैक में नरेन (जान खान) अपने पिता हेमराज (धर्मेश व्यास) को नंदिनी (मीरा देओस्थले) के साथ उसके रिश्ते को मंजूरी देने के लिए मनाने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं।

हेमराज, नरेन की भावनाओं की उपेक्षा करते हैं और अपने बेटे पर अपना अधिकार जताने के लिए, वह कीर्ति का नाम बदलकर नंदिनी रख देते हैं। नरेन से उससे शादी करने के लिए कहते हैं। क्रोधित नरेन बताते हैं कि नाम चरित्र को परिभाषित नहीं करता है और वह नंदिनी से शादी करने के लिए अपना घर छोड़ देते हैं।

इस घटना से पूरे परिवार में तनाव का माहौल बन जाता है। नरेन घर से चले जातेे हैं। लेकिन नंदिनी अपने प्रेमी को घर वापस जाने और अपने परिवार के साथ सुलह करने के लिए मना लेती है।

कहानी के बारे में बात करते हुए जान खान कहते हैं, नरेन को यह एहसास हो गया है कि प्यार सिर्फ दो व्यक्तियों के बीच एक बंधन से कहीं अधिक है, इसमें सामाजिक मानदंडों को चुनौती देना शामिल है।

कहानी को आगे बढ़ाने वाले विचार पर उन्‍होंनेे कहा कि ऐसी दुनिया में जहां रीति-रिवाज अक्सर व्यक्तिगत मान्यताओं से टकराते हैं, वहां नरेन को अपने दिल की इच्छाओं को संतुलित करने और अपने परिवार की अपेक्षाओं का सम्मान करने का एक रास्ता खोजना होगा।

इसके बाद वह अपने किरदार की तुलना करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान द्वारा निभाए गए यादगार किरदार राहुल से करते हैं। जान खान बताते हैं, परिवार के विरोध का सामना करने के बावजूद नरेन नंदिनी के प्रति अपने प्यार में दृढ़ हैं।

सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे कुछ रीत जगत की ऐसी है सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.