logo-image

ओडिशा: सतर्कता विभाग की टीम को अपने दरवाजे पर देख जेई भाग निकला

ओडिशा: सतर्कता विभाग की टीम को अपने दरवाजे पर देख जेई भाग निकला

Updated on: 30 Nov 2023, 05:20 PM

भुवनेश्वर:

राज्य ग्रामीण जल आपूर्ति और स्वच्छता (आरडब्ल्यूएस एंड एस) विभाग का एक कनिष्ठ अभियंता उस समय भाग गया जब राज्य सतर्कता अधिकारी उसके आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति जमा करने के आरोप में गुरुवार तड़के उसके घर पर पहुंचे।

सतर्कता विभाग के सूत्रों ने कहा, जब टीम ने सुबह जगमारा, भुवनेश्वर स्थित उनके आवास का दरवाजा खटखटाया, तो कनिष्ठ अभियंता सुनील कुमार पाढ़ी गड़बड़ी की आशंका से अपनी इमारत की छत पर चले गए और बगल की इमारत पर कूदकर भाग गए।

बताया जाता है कि करीब सात घंटे बाद उसे पड़ोसी के घर से पकड़ा गया।

इस बीच, पाढ़ी ने अपने घर से भागने के आरोपों से इनकार किया।

पाढ़ी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, मैं भागा नहीं और सतर्कता अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

छह पुलिस उपाधीक्षकों, तीन निरीक्षकों, सात सहायक उपनिरीक्षकों और अन्य कर्मचारियों के नेतृत्व में सतर्कता की टीमों ने गुरुवार को भुवनेश्वर और गंजम जिले में पाढ़ी से संबंधित पांच स्थानों पर छापेमारी की।

इन स्थानों में जगमारा में एक तीन मंजिला इमारत और भुवनेश्वर में उनका कार्यालय कक्ष, बाजार परिसर, अस्का में पैतृक घर और गंजम जिले के भंजनगर में रिश्तेदारों का घर शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.