logo-image

आईटेल ने ओपन-ईयरबड्स कैटेगिरी में की एंट्री, टाइटेनियम बॉडी के साथ रोअर 75 किया लॉन्च

आईटेल ने ओपन-ईयरबड्स कैटेगिरी में की एंट्री, टाइटेनियम बॉडी के साथ रोअर 75 किया लॉन्च

Updated on: 26 Dec 2023, 11:55 AM

नई दिल्ली:

आईटेल मोबाइल इंडिया ने टाइटेनियम बॉडी के साथ 1,099 रुपये में रोअर 75 लॉन्च कर ओपन-ईयरबड्स कैटेगिरी में एंट्री की।

आईटेल रोअर 75 ओपन-इयर बड्स ब्रांड के अत्याधुनिक स्मार्ट एक्सेसरीज के कलेक्शन को बेहतरीन बनाता है।

यह स्ट्रेटेजिक कदम स्मार्ट गैजेट्स के अपने डायनेमिक पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, इनोवेशन के प्रति आईटेल की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

आईटेल इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ऐसी टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो न केवल एक्सेसिबल है बल्कि इनोवेटिव और स्टाइलिश भी है, आईटेल ने आईटेल रोअर 75 ओपन-ईयर बड्स की शुरुआत के साथ एक बार फिर इस प्रतिबद्धता का उदाहरण दिया है। टाइटेनियम मेटल स्केलेटन और फेदरवेट डिजाइन के साथ, आईटेल रोअर 75 न केवल एक्सपीरियंस को फिर से परिभाषित करता है, बल्कि यह आपकी पूरी लाइफस्टाइल को शानदार बनाता है।

उन्होंने आगे कहा, नियमित कामकाज में सहजता से आपका साथ देने के लिए डिजाइन किए गए, ये इनोवेटिव ईयरबड न केवल एक्सेस और इनोवेशन प्रदान करते हैं बल्कि एक हैसल-फ्री ऑडियो कम्पैनियन भी प्रदान करते हैं जो आपके डेली रूटीन में सहजता से इंटीग्रेटेड हो जाता है।

टाइटेनियम मेटल बॉडी और 14.2 मिमी लार्ज ड्राइवर के साथ, आईटेल रोअर 75 ओपन-ईयर बड्स भारत में जेन-जेड के लिए ऑडियो एक्सपीरियंस को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं।

रोअर 75 ओपन-इयर बड्स न केवल एक मजबूत टाइटेनियम स्केलेटन डिजाइन दिखाते हैं, बल्कि इसमें 14.2 मिमी ड्राइवर भी हैं जो क्लीयर साउंड देते हैं, जो हाई क्वालिटी साउंड के साथ बेजोड़ उपयोगिता सुनिश्चित करते हैं।

ये ईयरबड अपने आईपीएक्स5 वाटर-रेसिस्टेंट डिजाइन के साथ स्टाइल और मजबूती को सहजता से जोड़ते हैं, जो यूजर के आउटडोर एडवेंचर्स के दौरान पानी से सुरक्षा की गारंटी देते हैं।

यह अल्ट्रा-लो लेटेंसी और डुअल पेयरिंग के साथ आता है, जिससे यूजर्स आसानी से डिवाइसों के बीच सहजता से बदलाव कर सकता है। केवल 11 ग्राम वजनी, आरओएआर 75 यूजर को बिना किसी रुकावट के मूव करने और अपने वर्कआउट रूटीन का एक्सपीरियंस करने में सक्षम बनाता है।

आईटेल का आरओएआर 75 ओपन-ईयरबड्स का लॉन्च स्मार्ट एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो खास तौर से भारत के एक्टिव लोगों के लिए तैयार किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.