logo-image

गोवा : 8.7 लाख रुपये के ड्रग्स के साथ इजरायली नागरिक गिरफ्तार

गोवा : 8.7 लाख रुपये के ड्रग्स के साथ इजरायली नागरिक गिरफ्तार

Updated on: 23 Mar 2024, 07:40 PM

पणजी:

गोवा पुलिस ने शनिवार को 8.7 लाख रुपये की नशीली दवाएं रखने के आरोप में एक इजरायली नागरिक को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अक्षत कौशल ने बताया कि मंड्रेम पुलिस ने एक इजरायली नागरिक के हरम्बोल में नारकोटिक मशरूम तथा अन्य नशीली दवाएं बेचने के लिए आने की सूचना पर छापेमारी की।

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान नार याकोव (27) के रूप में हुई है, जो वर्तमान में हरम्बोल में रहता है। वह मूल रूप से इजरायल का रहने वाला है।

एसपी कौशल ने बताया कि उपाधीक्षक जिवबा दलवी और पुलिस इंस्पेक्टर शेरिफ जैक्स की देखरेख में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया।

पुलिस ने कहा, “आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया गया और उसकी तलाशी ली गई। उसके कब्जे से मादक पदार्थ साइलोसाइबिन मिला 136 ग्राम सूखा मशरूम, 132 ग्राम मादक पदार्थ साइलोसाइबिन का पाउडर और 140 ग्राम गांजा मिला। सभी ड्रग्स की कुल कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 8.7 लाख रुपये है।

एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) और 22 (सी) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.