logo-image
लोकसभा चुनाव

सीएसके सही टीम कॉम्बिनेशन की तलाश में है: फ्लेमिंग

सीएसके सही टीम कॉम्बिनेशन की तलाश में है: फ्लेमिंग

Updated on: 24 Apr 2024, 02:55 PM

चेन्नई:

प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपलब्धता के कारण चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को इस आईपीएल सीजन की कार्ययोजना में बदलाव करना पड़ा है, जिसके बाद कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि टीम सही संयोजन खोजने की कोशिश कर रही है।

पूरे टूर्नामेंट के दौरान, मथीशा पथिराना (हैमस्ट्रिंग) और रहाणे (काफ निगल) की चोटों के कारण सीएसके का संतुलन बिगड़ गया है। इसके अतिरिक्त, मुस्तफिजुर रहमान की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अनुपस्थिति भी टीम को महंगी पड़ गई।

रचिन रवींद्र को बाहर करने का निर्णय और उनकी जगह डेरिल मिचेल को टीम में शामिल करने के साथ कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को शीर्ष पर अजिंक्य रहाणे के साथ जोड़ने के लिए बल्लेबाजी क्रम में जो बदलाव हुए, उससे टीम को ज्यादा लाभ नहीं मिला।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा, हम कुछ क्षेत्रों में थोड़े असहज हैं। इसलिए, हम बस कोई समाधान ढूंढने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। जल्द ही टीम में एक बड़ा बदलाव होगा जिसमें मुस्तफिजुर बाकी सीजन के लिए टीम का साथ छोड़ देंगे। तो, हम बस तैयारी करने और एक ऐसी टीम बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो हमें मैच जिता सके और आगे बढ़ने का मौका दे सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.