logo-image

आईपीएल नीलामी में बैठेंगे ऋषभ पंत

आईपीएल नीलामी में बैठेंगे ऋषभ पंत

Updated on: 19 Dec 2023, 01:20 PM

नई दिल्ली:

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की नीलामी में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

पिछले साल एक घातक कार दुर्घटना के बाद पंत एक साल के लिए एक्शन से बाहर हो गए हैं और उनके आईपीएल 2024 में फिर से खेलने की उम्मीद है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए नीलामी टेबल पर बैठने को लेकर पंत उत्साहित महसूस कर रहे हैं।

पंत ने कहा, मैं सोचता था कि एक दिन मैं टेबल पर बैठ पाऊंगा, किसी तरह टीम की मदद कर सकूंगा या ऐसा ही कुछ। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कर पाऊंगा लेकिन किसी तरह चीजें ठीक हो गईं और मैं यह करने में सक्षम हूं।

पंत ने पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, मुझे उम्मीद है, यह एक अद्भुत अनुभव होगा क्योंकि यह मेरे लिए कुछ नया है। प्रशंसकों के लिए बहुत सारा प्यार और उम्मीद है कि हम नीलामी से जो कुछ भी चाहते हैं वह हमें मिलेगा।

थोड़ी घबराहट है जिस पर मुझे काम करना है क्योंकि जब भी आप कुछ रोमांचक या नया करते हैं, तो घबराहट हमेशा बनी रहती है। हां, यह मेरा पहली बार है लेकिन मैं एक व्यक्ति के रूप में विकसित होना चाहता हूं और जो कुछ भी मैं इससे सीख सकता हूं वह सीखना चाहता हूं। यह वास्तव में रोमांचक है क्योंकि मुझे नहीं पता कि कई लोगों ने इसे किया है या नहीं, लेकिन मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा।

उन्होंने अपने कमबैक के बारे में आगे बताया कि वह भगवान का शुक्र करते हैं कि इतने बड़े हादसे के बाद भी वो आज ठीक हैं। शुरुआत में यह काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन अब चीजें बेहतर हैं।

इससे पहले यह बताया गया था कि दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन अधिकारियों ने कहा है कि बेंगलुरु में एनसीए में पुनर्वास से गुजर रहे पंत के फरवरी के अंत तक फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.