logo-image
लोकसभा चुनाव

मयंक यादव के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने की संभावना

मयंक यादव के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने की संभावना

Updated on: 26 Apr 2024, 07:25 PM

लखनऊ:

लखनऊ सुपर जाइंट्स के सहायक कोच श्रीधरन श्रीराम को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में स्पीड सेंसेशन मयंक यादव की वापसी की उम्मीद है।

श्रीधरन श्रीराम ने शुक्रवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, वह अब गेंदबाजी कर रहे हैं और फिट दिख रहे हैं, लेकिन मैच से पहले हमारा अंतिम परीक्षण होगा, उसके बाद ही हम आरआर के खिलाफ उनकी भागीदारी पर फैसला करेंगे।

वह एक अद्भुत प्रतिभा है और जहां से वह आता है, वह अच्छी तरह से जानता है कि क्या करना है और क्या नहीं। उनकी लंबाई के मामले में जो गुणवत्ता है, वह इस सीजन के आईपीएल में दूसरों से कमतर नहीं है और उस गति के साथ, उनके खिलाफ शॉट खेलना बहुत कठिन है, और यही बात उन्हें विशेष बनाती है।

मयंक यादव ने अब तक तीन आईपीएल मैच खेले हैं और छह विकेट लिए हैं, पीबीकेएस और आरसीबी के खिलाफ तीन-तीन विकेट लिए हैं।

एकाना क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में यादव को सिर्फ एक ओवर फेंकने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा, जहां उनकी गेंद में उनके ओहदे के मुताबिक धार कम नजर आई।

शनिवार को इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.