logo-image

फील्डिंग के दौरान स्नेह राणा की हुई टक्कर, हरलीन देयोल कन्कशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर आईं

फील्डिंग के दौरान स्नेह राणा की हुई टक्कर, हरलीन देयोल कन्कशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर आईं

Updated on: 30 Dec 2023, 10:30 PM

मुंबई:

भारत-ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान बड़ा हादसा हुआ। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के खिलाफ दूसरे वनडे में उस समय झटका लगा, जब शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा मैच के दौरान फील्डिंग के वक्त टक्कर लगने की वजह से ऑलराउंडर स्नेह राणा को मैच से हटना पड़ा।

गेंद रोकने के दौरान भारतीय फील्डर पूजा वस्त्राकर और स्नेह राणा के बीच टक्कर हो गई। इसके बाद उन्होंने सिरदर्द की शिकायत की और उन्हें फिजियो की जरूरत पड़ी।

बाद में उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने फैसला किया कि वह मौजूदा वनडे में आगे हिस्सा नहीं लेंगी। हरलीन देयोल को कन्कशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर आईं।

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 25वें ओवर में स्नेह राणा (जो शॉर्ट थर्डवुमैन पर फील्डिंग कर रही थीं) बैकवर्ड पॉइंट पर फील्डिंग कर रही वस्त्राकर से टकरा गईं। वह उस समय टकराईं, जब वह गेंद को बाउंड्री लाइन पर जाने से रोकने की कोशिश कर रही थीं। स्नेह राणा ने मैच में अपने कोटे के 10 ओवर फेंके और 59 रन देकर एक विकेट लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.