logo-image

ऑनर किलिंग : तमिलनाडु के युवक ने बहन की हत्या की, प्रेमी का सिर काटा

ऑनर किलिंग : तमिलनाडु के युवक ने बहन की हत्या की, प्रेमी का सिर काटा

Updated on: 31 Jan 2024, 08:05 PM

चेन्नई:

ऑनर किलिंग की एक चौंकाने वाली घटना में 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी बहन की हत्या कर दी और उसके प्रेमी का सिर काट दिया। बाद में उसके कटे सिर को सार्वजनिक तौर पर प्रदर्शित किया।

यह भीषण घटना मंगलवार रात मदुरै जिले के तिरुमंगलम के पास कूडाकोइल में हुई।

युवक प्रवीण कुमार (22) स्थानीय व्यक्ति सतीश कुमार (28) के साथ रिश्ते को लेकर अपनी बहन महालक्ष्मी (25) के साथ नियमित रूप से झगड़ा करता था।

पुलिस के मुताबिक, महालक्ष्मी की शादी मदुरै के वानियानकुलम के एक शख्स से हुई थी। हालांकि पति के साथ महालक्ष्मी का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और उसे घर लौटना पड़ा। वह अपनी मां और भाई प्रवीण के साथ रह रही थी।

उसे एक स्थानीय व्यक्ति सतीश कुमार से प्यार हो गया जो दूसरी जाति का था। प्रवीण इस रिश्‍ते के बिल्कुल खिलाफ था। उसने अपनी बहन और सतीश को यह रिश्ता जारी रखने पर चेतावनी दी थी।

मंगलवार की रात प्रवीण ने सतीश को रास्ते में रोक लिया और धारदार हथियार से उस पर बार-बार वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। प्रवीण ने उसका सिर धड़ से अलग कर सार्वजनिक स्थान पर रख दिया।

फिर वह घर पहुंचा और अपनी बहन को काट डाला, जिससे उसकी मौत हो गई। जब उसकी मां ने अपनी बेटी को बचाने की कोशिश की, तो उसने उस पर भी हमला किया और उसकी दाहिनी कलाई काट दी।

महालक्ष्मी और सतीश कुमार दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मदुरै के जीआरएच अस्पताल ले जाया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.