logo-image

रिटायरमेंट लेने के बाद पूर्व आईएएस अधिकारी इम्तियाज वाईएसआरसीपी में शामिल

रिटायरमेंट लेने के बाद पूर्व आईएएस अधिकारी इम्तियाज वाईएसआरसीपी में शामिल

Updated on: 29 Feb 2024, 04:20 PM

अमरावती:

अपनी इच्छा से रिटायरमेंट लेने के एक दिन बाद पूर्व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ए. एमडी इम्तियाज आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) में शामिल हो गए।

इम्तियाज गुरुवार को कैंप कार्यालय में सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में वाईएसआरसीपी में शामिल हुए। उनके अपने गृहनगर कुरनूल से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना है।

इस मौके पर पार्टी के क्षेत्रीय समन्वयक रामसुब्बा रेड्डी, कुरनूल विधायक हफीज खान, कुरनूल मेयर बी.वाई. रमैया और पूर्व विधायक एस.वी. मोहन रेड्डी भी मौजूद थे।

दिलचस्प बात यह है कि इम्तियाज को पार्टी में शामिल करने से पहले जगन मोहन रेड्डी ने मौजूदा विधायक हफीज खान और पूर्व विधायक मोहन रेड्डी को अपने कैंप ऑफिस में बुलाया था।

हफीज खान और मोहन रेड्डी दोनों पार्टी के टिकट के इच्छुक थे। सूत्रों के मुताबिक जगन ने उन्हें आगामी चुनावों में इम्तियाज को पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारने के अपने फैसले से अवगत कराया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.