logo-image

जामनगर की सांसद पूनमबेन मादाम की मौजूदगी में सैकड़ों कांग्रेस नेता बीजेपी में हुए शामिल

जामनगर की सांसद पूनमबेन मादाम की मौजूदगी में सैकड़ों कांग्रेस नेता बीजेपी में हुए शामिल

Updated on: 22 Mar 2024, 06:35 PM

जामनगर (गुजरात):

जामनगर की सांसद पूनमबेन मादाम के कुशल नेतृत्व और अथक परिश्रम के बलबूते ही आज पूरे जामनगर में सकारात्मक परिवर्तन की बयार बह रही है।

लोकसभा चुनाव से पहले जामनगर और देवभूमि जिले की राजनीति में बड़ा परिवर्तन देखने को मिल रहा है। हाल ही में इन जिलों से अधिकांश कांग्रेस नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थामा है और भाजपा और पूनमबेन को अपार समर्थन देने का ऐलान किया है।

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के कदम को यहां हुए विकास से जोड़ कर देखा जा रहा है। यह सांसद पूनमबेन मादाम के कुशल नेतृत्व और जामनगर, देवभूमि द्वारका जिलों में विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का भी संकेत देता है।

पूनमबेन ने कहा, अब अधिकांश लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन पर भरोसा जता रहे हैं, इसलिए अब हम सब एकजुट होकर इस मुहिम में शामिल हो रहे हैं। मैं सभी का स्वागत करती हूं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत की प्रतिज्ञा का सपना साकार करें।

400 समर्थकों के साथ कुल 22 नेताओंं ने जामनगर लोकसभा सीट से बीजेपी का दामन थाम लिया। इनमें जामजोधपुर नगर पालिका के मौजूदा पार्षद, जिला और तालुका पंचायतों के पूर्व और वर्तमान सदस्य और कई वर्तमान और पूर्व सरपंच शामिल हैं।

कांग्रेस नेताओं का बीजेपी में शामिल होना इस बात का स्पष्ट संकेत है कि उनका विश्वास पूनमबेन मादाम के नेतृत्व पर बढ़ा है और वो अब सामूहिक रूप से लोगों के हित में अपने कदम बढ़ाना चाहते हैं। यह फैसला न महज पार्टी को मजबूत करने के लिए है, बल्कि सामूहिक सहयोग को भी बढ़ाने के लिए है, ताकि लोगों के कल्याण की दिशा में कदम बढ़ाए जा सकें। लोगों की भलाई के लिए लिया गया यह निर्णय क्षेत्र में भाजपा की उपस्थिति को मजबूत करेगा और जामनगर के विकास और प्रगति को बढ़ावा देने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

इतनी बड़ी संख्या में नेताओं द्वारा भाजपा की विचारधारा को अपनाना लोकतंत्र के महत्व को दर्शाता है। यह पूनमबेन मादाम के नेतृत्व और प्रगतिशील दृष्टिकोण में विश्वास को भी उजागर करता है।

इस ऐतिहासिक कदम के साथ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पूनमबेन मादाम द्वारा जामनगर में किए गए विकास और समृद्धि के दृष्टिकोण को अपनाया है। भाजपा में शामिल होने का उनका निर्णय समर्पण, अखंडता और अटूट संकल्प के साथ जामनगर के लोगों की सेवा करने की साझा प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.