logo-image

नीतीश अतीत हैं, तेजस्वी हैं भविष्य : शिवानंद तिवारी

नीतीश अतीत हैं, तेजस्वी हैं भविष्य : शिवानंद तिवारी

Updated on: 02 Feb 2024, 01:25 AM

पटना:

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने गुरुवार को दावा किया कि नीतीश कुमार अतीत हैं, जबकि तेजस्वी यादव बिहार के भविष्य के नेता हैं।

दिग्गज राजद नेता ने कहा, “नीतीश कुमार ने हमेशा लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के शासन को निशाना बनाया। वह कहते थे कि 2005 से पहले महिलाएं अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकती थीं।”

“20 साल पहले बिहार में जो हुआ, उसके बारे में बात करने से आपको कुछ हासिल नहीं होगा। बिहार की जनता जानना चाहती है कि नीतीश के 17 साल के कार्यकाल में युवाओं को नौकरियां क्यों नहीं मिलीं।

तिवारी ने कहा, ”17 महीने पहले महागठबंधन की सरकार बनी थी, जिसके बाद नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के विजन को अपनाया और आम लोगों को नौकरी देने पर काम करना शुरू किया। ऐसा चमत्कार कैसे हो सकता है? यह तेजस्वी यादव के कारण था और बिहार के लोग यह जानते हैं।”

उन्‍होंने कहा, “आप तेजस्वी यादव को बच्चा कहकर उनका कद कम नहीं कर सकते। नीतीश कुमार अतीत के नेता हैं, जबकि तेजस्वी यादव भविष्य हैं।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.