logo-image

चांद जलने लगा में शीजान खान के शामिल होने से प्रेम कहानी में आएगा ट्विस्ट

चांद जलने लगा में शीजान खान के शामिल होने से प्रेम कहानी में आएगा ट्विस्ट

Updated on: 30 Nov 2023, 03:20 PM

मुंबई:

रोमांटिक प्रेम कहानी चांद जलने लगा के कलाकारों में अभिनेता और खतरों के खिलाड़ी फेम शीजान एम खान शामिल हो गए हैं। उन्‍होंने कहा कि शो में मेरी उपस्थिति एक अप्रत्याशित मोड़ लेकर आएगी।

प्रेम कहानी देव (विशाल आदित्य सिंह) और तारा (कनिका मान) के रोमांस का पता लगाती है। शीजान डॉ. अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो तारा के बचपन का दोस्त है और जो प्रेम कहानी में तीसरा किरदार बनता है।

शीजान का किरदार शो में और अधिक ड्रामा और रोमांस लाने के लिए तैयार है।

शो में अपने प्रवेश के बारे में बात करते हुए शीजान ने कहा, दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में मेरी उपस्थिति देव और तारा के बीच की केमिस्ट्री में एक अप्रत्याशित मोड़ लाती है।

उन्‍होंने कहा, “मुझे यकीन है कि तारा और देव की यात्रा के माध्यम से प्यार की जटिलताओं की खोज करना चुनौतीपूर्ण और संतोषजनक होगा।

उन्होंने आगे कहा, मैं अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों विशाल और कनिका के साथ सहयोग करने और इस मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी में एक नई गतिशीलता लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

वर्तमान कहानी में तारा और उसके पिता एक बम विस्फोट के बाद गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें ठीक होने के लिए इंजेक्शन की आवश्यकता है, और अर्जुन इलाज करने के लिए आगे आते हैं।

जैसे ही देव तारा को भावनात्मक समर्थन देने के लिए दौड़ता है, तारा अप्रत्याशित रूप से डॉ. अर्जुन को गले लगा लेती है।

चांद जलने लगा कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.