logo-image

बातें कुछ अनकही सी का ऑफ एयर होना बेहद दुखद : शीबा आकाशदीप

बातें कुछ अनकही सी का ऑफ एयर होना बेहद दुखद : शीबा आकाशदीप

Updated on: 25 Feb 2024, 07:50 PM

मुंबई:

अभिनेत्री शीबा आकाशदीप ने शो बातें कुछ अनकही सी के बंद होने पर खुलकर बात की। उन्‍होंने इसे सभी के लिए बेहद हृदय विदारक बताया।

अभिनेत्री ने कहा कि वह उनके दिल में एक खालीपन सा छोड़ रहा है।

शीबा शो में पम्मी सूद की भूमिका निभाती हैं, इसमें सायली सालुंखे और मोहित मलिक मुख्य भूमिका में हैं। अगस्त 2023 में प्रीमियर हुआ यह शो 11 मार्च को बंद होने वाला है।

शीबा ने कहा, यह पूरी कास्ट और क्रू के लिए बेहद हृदय विदारक है। इसके बारे में अच्छा महसूस नहीं हो रहा है। यह शायद मेरे करियर में पहली बार है जब कोई शो बंद हो रहा है। यह मेरे दिल में एक खालीपन छोड़ रहा है।

अभिनेत्री ने शेयर किया, मैं यह नहीं कहूंगी कि यह एक गलत फैसला है। मुझे लगता है कि चीजें ऐसी ही हैं। आप कुछ जीतते हैं और कुछ हारते हैं, लेकिन मुझे निश्चित रूप से इस शो से बहुत कुछ हासिल हुआ है। मुझे अपने निर्माता राजन शाही के रूप में एक दोस्त मिला। मैंने अपने पूरे करियर में इस तरह का प्रोड्यूसर नहीं देखा।

शो से मिली सीख पर शीबा ने कहा, पम्मी बुआ ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। उन्होंने मेरे अंदर के हास्य कलाकार को दिखाया। मैं एक नकारात्मक भूमिका निभाने और उसे एक हास्य खलनायक में बदलने में कामयाब रही।

उन्होंने कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं बाहर गई और पूरे अनुभव का आनंद लिया। भूमिका निभाते समय मैं वास्तव में पम्मी बुआ बन गई। यह अनुभव मेरे करियर में एक प्रमुख आकर्षण बनने जा रहा है।

यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.