logo-image

हिमंत बिस्व सरमा का कांग्रेस पर कटाक्ष, क्या घोषणापत्र तैयार करने के लिए विदेशी एजेंसी को रखा था

हिमंत बिस्व सरमा का कांग्रेस पर कटाक्ष, क्या घोषणापत्र तैयार करने के लिए विदेशी एजेंसी को रखा था

Updated on: 05 Apr 2024, 06:40 PM

गुवाहाटी:

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होने के कुछ ही घंटे बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने पार्टी पर हमला करते हुए पूछा कि क्या उसका घोषणापत्र किसी विदेशी एजेंसी ने तैयार किया है।

सरमा ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “कांग्रेस घोषणापत्र में एक निर्वाचित राज्य सरकार को हटाने, तीन तलाक को बहाल करने, ओपीएस पर यू-टर्न लेने का वादा किया गया है। इसके किसी भी वादे पर कोई डिलीवरी की तारीख नहीं है। इंडस्ट्री 4.0 के लाभों का दोहन करने की योजना का अभाव है। सबसे बुरी बात तो यह है कि थाईलैंड और अमेरिका की तस्वीरों को भारत का बताया गया है।”

मुख्यमंत्री ने सवाल किया, क्या उन्होंने अपना घोषणापत्र तैयार करने के लिए किसी विदेशी एजेंसी को काम पर रखा है?

कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया।

पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने घोषणापत्र जारी किया।

कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र को न्याय पत्र करार दिया है और पांच स्तंभों के माध्यम से न्याय सुनिश्चित करने का वादा किया है।

इस बीच, सरमा भाजपा उम्मीदवार सर्बानंद सोनोवाल के लिए प्रचार करने के लिए शुक्रवार को डिब्रूगढ़ में थे।

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री सोनोवाल के साथ अपने लंबे जुड़ाव का उल्लेख करते हुए एक्स पर पोस्ट किया, “आज, जब मैं अपनी विजय संकल्प यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए डिब्रूगढ़ का दौरा कर रहा हूं, तो मुझे केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार श्री सर्बानंद सोनोवाल के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव की याद आती है।”

उन्होंने लिखा, उनके साथ काम करने के बाद, मैं लोगों के प्रति और डिब्रूगढ़ में मोदी की गारंटी को आगे बढ़ाने में उनकी प्रतिबद्धता की पुष्टि कर सकता हूं।

डिब्रूगढ़ लोकसभा सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.