logo-image

शर्मिला ने केसीआर को अपना बैग पैक करने के लिए सूटकेस उपहार में दिया

शर्मिला ने केसीआर को अपना बैग पैक करने के लिए सूटकेस उपहार में दिया

Updated on: 02 Dec 2023, 07:10 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी को एग्जिट पोल में बढ़त मिली है। इस बीच वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की नेता वाईएस शर्मिला ने शनिवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को उनके आधिकारिक आवास प्रगति भवन से अपना बैग पैक करने के लिए एक सूटकेस उपहार में दिया।

वाईएस शर्मिला ने मीडिया के सामने एक स्टिकर वाला सूटकेस दिखाया, जिस पर लिखा था, तेलंगाना के लोग कहते हैं बाय-बाय केसीआर।

शर्मिला ने उम्मीद जताई कि एग्जिट पोल सच साबित होंगे। इसे केसीआर और बीआरएस के निरंकुश और भ्रष्ट शासन के खिलाफ जनमत संग्रह बताते हुए शर्मिला ने कहा कि 3 दिसंबर तेलंगाना के लिए केसीआर के अत्याचारी चंगुल से मुक्ति का दिन होगा।

वाईएसआरटीपी नेता ने कहा कि अगर उनकी पार्टी चुनाव लड़ती तो कांग्रेस को आसानी से हरा सकती थी, लेकिन उनका लक्ष्य केसीआर को सत्ता से हटाना था और इसीलिए उन्होंने कांग्रेस का समर्थन किया।

इसके अलावा उन्होंने कहा, चुनाव न लड़ने का मेरा निर्णय स्पष्ट रूप से फायदेमंद साबित हुआ है क्योंकि हमने देखा कि कैसे कर्नाटक और पिछले तेलंगाना चुनावों में भी विधायक मामूली अंतर से हार गए थे। ऐसे विधायकों की संख्या कम थी जो 10,000 से अधिक वोटों से जीते थे। हम नहीं चाहते थे कि यह दोहराया जाए।

आरोप लगाया कि पिछले दो चुनावों में केसीआर ने बेआबरू होकर 45 विधायकों को खरीदा और कहा कि इस बार उन्हें जनता का जनादेश स्वीकार करना होगा।

उन्होंने कहा, बीआरएस और उसकी गुप्त सहयोगी भाजपा को इस हार को शालीनता से स्वीकार करना चाहिए और विधायकों की गंदी खरीदारी का सहारा नहीं लेना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी ने कहा कि तेलंगाना के लोग समझते हैं कि भाजपा और बीआरएस एक साथ हैं। उन्होंने पूछा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपनी सार्वजनिक बैठकों में केसीआर को सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बता रहे थे, तो उन्होंने उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की।

टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी पर निशाना साधते हुए शर्मिला ने कहा कि कांग्रेस के पास मुख्यमंत्री बनाने के लिए उत्तम कुमार रेड्डी और मल्लू भट्टी विक्रमार्क जैसे सक्षम नेता हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.