logo-image
लोकसभा चुनाव

जेरार्ड पिक से अलग होने के बावजूद पॉप सिंगर शकीरा को है प्यार पर पूरा भरोसा

जेरार्ड पिक से अलग होने के बावजूद पॉप सिंगर शकीरा को है प्यार पर पूरा भरोसा

Updated on: 27 Apr 2024, 10:55 AM

लॉस एंजेलिस:

2022 में स्पेन के फुटबॉल स्टार जेरार्ड पिक से अलग होने के बाद भी पॉप सिंगर शकीरा का प्यार पर विश्वास बना हुआ है।

शकीरा और उनके पार्टनर जेरार्ड पीके 12 साल के रिश्ते के बाद एक-दूसरे से अलग हुए।

मैरी क्लेयर यूके से बात करते हुए शकीरा ने कहा, मैं यह नहीं कह सकती कि मेरा प्यार में विश्वास उठ गया है। मैंने अपने माता-पिता को देखा है, जो 50 साल से साथ में हैं, कैसे वे एक-दूसरे की आंखों में देखते हैं और हाथ पकड़ते हैं और एक-दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रह सकते। मैंने प्यार देखा है, हालांकि मैं खुद को इतना भाग्यशाली नहीं मानती।

उन्होंने आगे कहा, एक ही बार शादी करना सामाजिक नजरिए से आदर्श माना जाता है। लेकिन मुझे अन्य तरीकों से खूब प्यार मिला है, मेरे फैंस, मेरे बच्चों और सच्चे दोस्तों से। दोस्ती प्यार का सबसे शुद्ध रूप है और यह सच है। मेरे अनुभव में यह रिश्ता लंबे समय तक चलता है।

शकीरा ने कहा: मेरा रिश्ता 12 साल तक चला, लेकिन मेरे दोस्त जिंदगी भर मेरा साथ रहे। जब मुसीबत आई, तब मुझे पता चला कि दोस्ती वास्तव में कितनी जरूरी है।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर ने खुलासा किया कि वह हमेशा से अपने पिता की तरह पार्टनर की तलाश में थी।

अंदर से, मैं हमेशा सोचती थी कि मेरी जिंदगी में एक पति का होना जरूरी है। मैं उस आदमी की तलाश में थी, जिसमें मेरे पिता की तरह गुण हो, उसके साथ मैं बच्चे पैदा करूं और फिर अपने माता-पिता की तरह हमेशा के लिए उसके साथ रहूं, इसके लिए मैंने कई त्याग किये। मैं लॉयल थी, लेकिन कभी-कभी चीजें प्लानिंग के मुताबिक नहीं होतीं। इसलिए आगे बढ़ना ही सही होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.