logo-image

हम अभिनेता गिरगिट हैं, हमें अलग-अलग सेट के साथ रंग बदलने की जरूरत है: अभिषेक बनर्जी

हम अभिनेता गिरगिट हैं, हमें अलग-अलग सेट के साथ रंग बदलने की जरूरत है: अभिषेक बनर्जी

Updated on: 10 Nov 2023, 11:10 AM

मुंबई:

अभिषेक बनर्जी, जो जल्द ही फिल्म अपूर्वा में नेगेरिटव रोल में नजर आएंगे, ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी पहली फिल्म स्त्री उनके करियर के लिए एक बड़ा जोखिम थी।

अभिषेक बनर्जी ने स्त्री में अपने एक्टिंग से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और अब वह अपकमिंग फिल्म अपूर्वा में डार्क शेड में नजर आएंगे।

फिल्म स्त्री के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: स्त्री, मेरी पहली फिल्म एक बहुत बड़ा जोखिम थी। उस किरदार को निभाना मुश्किल था। उस किरदार को वास्तविक और विश्वसनीय बनाए रखना मुश्किल था, लेकिन हॉरर और कॉमेडी के तत्व जोड़ना जोखिम भरा था।

इस फिल्म को करने से पहले मैंने एक इंडी फिल्म अज्जी की थी और शूटिंग के पहले दिन हमारे निर्देशक अमर कौशिक ने सबके सामने मुझसे कहा कि मुझे अज्जी से बाहर आने की जरूरत है। इससे मैं उदास हो गया और मैंने ऐसे ही कुछ भी करना शुरू कर दिया और किरदार ढूंढ लिया।

अभिषेक को हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, जो एक कॉमेडी फिल्म है और अब वह अपूर्वा में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। इस बारे में बात करते हुए कि वह किरदारों में कैसे बदलाव करते हैं, उन्होंने कहा, मैं किसी भी शूट से पहले घबरा जाता हूं। ड्रीम गर्ल और अपूर्वा के बाद, मैं अपने को-स्टार से मिला, जो कॉमेडी के किंग (राजपाल यादव) हैं और एक गैंगस्टर की केमिस्ट्री डेवलप किया।

उन्होंने कहा, शुरुआती सीन करने के बाद मुझे पता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं। कभी-कभी आपके को-स्टार आपकी बहुत मदद करते हैं। साथ ही मुझे लगता है कि यह सेट की एनर्जी भी है जो आपको स्विच करने में मदद करती है। हम अभिनेता गिरगिट हैं और हमें हर अलग सेट के साथ अपना रंग बदलने की जरूरत है।

निखिल नागेश भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर फिल्म अपूर्वा में तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एक रहस्यमय लड़की अपूर्वा के बारे में है जिसका अपराधियों के एक गिरोह ने अपहरण कर लिया है।

यह फिल्म 15 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.