logo-image

इजरायल-फिलीस्तीन जंग पर गौहर खान ने कहा- दमन करने वाला कब से पीड़ित हो गया ?

इजरायल-फिलीस्तीन जंग पर गौहर खान ने कहा- दमन करने वाला कब से पीड़ित हो गया ?

Updated on: 08 Oct 2023, 05:25 PM

मुंबई:

गाजा के आतंकवादी समूह हमास की ओर से किए गए रॉकेट हमलों के बाद इजरायल और फिलीस्तीन के बीच जंग जारी है। तमाम हस्तियां युद्ध को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस गौहर खान ने बढ़ते तनाव पर प्रतिक्रिया दी है।

एक्ट्रेस ने रविवार को एक्स पर अपना रुख साझा किया और लिखा, दमन करने वाला कब से पीड़ित हो गया ?

गौहर खान के अलावा, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने इंटाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा- अगर किसी ने इजरायल की पूर्व में आलोचना नहीं की है तो अब उसे हमास के हमले पर दुखी नहीं होना चाहिए।

बता दें कि इजराइल और हमास के बीच जंग तेज हो रही है। हमास द्वारा रात भर किए गए रॉकेट हमलों के बाद जवाबी कार्रवाई में इजराइल ने गाजा पर हमला करना शुरू कर दिया है। इजराइल ने हमास के ठिकानों पर बुलडोजर चला दिया है।

फिलिस्तीन आतंकवादी समूह हमास ने इजराइल पर हमला बोलते हुए कई मिसाइलें दागी, जिसके चलते इजराइल के 300 से अधिक नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी, वहीं 1,500 से अधिक लोग घायल हो गए। इसके अलावा, दर्जनों लोगों का अपहरण कर लिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.