logo-image

अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने भाई दूज की परंपराओं को किया साझा

अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने भाई दूज की परंपराओं को किया साझा

Updated on: 13 Nov 2023, 06:10 PM

मुंबई:

सिटकॉम भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने भाई दूज को लेकर अपने विचार साझा किए। उन्‍होंने इस अवसर पर मिलने वाले उपहारों को याद किया है।

विदिशा ने कहा, मेरे लिए भाई दूज पसंदीदा मिठाइयों का स्वाद लेने और उपहारों का आदान-प्रदान करने के बारे में है। मेरे परिवार में यह उत्सव महत्वपूर्ण अर्थ रखता है और इसे मनाने के लिए, हमारा पूरा परिवार, जिसमें चचेरे भाई-बहन भी शामिल हैं, एक छत के नीचे एकत्र होते हैं।

उन्‍होंने साझा किया, “इस अवसर पर हम अपने भाइयों की आरती करने से पहले उन्हें क्रिस्टल शुगर, पान के पत्ते, काले चने, सुपारी और फल देते हैं। आरती और तिलक समारोह के बाद, हमारे भाई हम बहनों को विशेष भाई दूज उपहार देते हैं, और हम अपने बड़ों से आशीर्वाद मांगते हैं।

विदिशा ने आगे बताया, “मुझे भाई दूज का सबसे अच्छा उपहार याद है जो मेरे भाई ने मुझे दिया था। एक घड़ी जो मैं अभी भी पहनती हूं। हर साल की तरह, मैं उनके संग्रह के लिए नए परफ्यूम देकर उन्हें आश्चर्यचकित करती हूं। अनुष्ठानों के बाद हम सभी अपने पसंदीदा व्यंजनों का आनंद लेते हुए एक साथ बाहर भोजन करते हैं। मैं इस दिन के लिए अपने उत्साह पर काबू नहीं रख पा रही हूं।”

एक्ट्रेस ने सभी को भाई दूज की शुभकामनाएं दी।

भाबीजी घर पर हैं एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.