logo-image

शर्लिन चोपड़ा और तुषार कपूर पहुंचे लालबागचा राजा मंदिर, लगाए गणपति बप्पा मोरया के जयकारे

शर्लिन चोपड़ा और तुषार कपूर पहुंचे लालबागचा राजा मंदिर, लगाए गणपति बप्पा मोरया के जयकारे

Updated on: 26 Sep 2023, 05:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर और मॉडल शर्लिन चोपड़ा मंगलवार को गणेशोत्सव के अवसर पर बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबागचा राजा के दरबार गए।

देश 19 सितंबर से गणेशोत्सव मना रहा है। देशभर में गणपति बप्पा मोरया की गूंज है और लोग ढोल-नगाड़ों की धुन पर जमकर थिरक रहे हैं।

पंडाल के वीडियो में तुषार सुरक्षा के बीच मंदिर की ओर जाते दिख रहे हैं। उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है और भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए नंगे पैर चलते देखे जा सकते हैं।

दूसरी ओर, शर्लिन एथनिक प्लेन वाइट सूट के साथ बांधनी प्रिंट लाल दुपट्टा ओढ़े मंदिर के ओर बढ़ी। उन्होंने अपने लुक को लाल चूड़ियों, लाल बिंदी और झुमकों से पूरा किया। इस दौरान उन्होंने न्यूट्रल मेकअप किया हुआ था।

दुपट्टे से सिर ढक एक्ट्रेस ने गणपति बप्पा मोरया के जयकारे लगाए।

बता दें शर्लिन ने हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया और 2002 में अमेरिकी फिल्म बीपर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

जुलाई 2012 में, अमेरिकन प्लेबॉय मैगजीन के लिए उनके न्यूड फोटोशूट ने सभी ध्यान खींचा। वह 2009 में रियलिटी शो बिग बॉस में भी कंटेस्टेंट रही।

वह टाइम पास, रेड स्वास्तिक और गेम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

तुषार दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे हैं। उन्होंने मुझे कुछ कहना है, क्या दिल ने कहा, जीना सिर्फ मेरे लिए, खाकी, गोलमाल रिटर्न्स, द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्में की हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.