logo-image

माधवन ने दुबई एयर शो में भाग लेने की अनुमति देने के लिए भारतीय वायुसेना को दिया धन्यवाद

माधवन ने दुबई एयर शो में भाग लेने की अनुमति देने के लिए भारतीय वायुसेना को दिया धन्यवाद

Updated on: 18 Nov 2023, 03:45 PM

चेन्नई:

एक्टर आर. माधवन ने भारतीय वायु सेना की सारंग हेलीकॉप्टर टीम के साथ दुबई एयर शो 2023 में भाग लिया।

अपने साथ शो देखने की अनुमति देने के लिए हेलीकॉप्टर टीम को धन्यवाद देते हुए, उन्होंने उनके प्रदर्शन की भी सराहना की और उन्हें बधाई दी, उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दी।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की, जिसमें प्रतिष्ठित भारतीय वायुसेना दल के साथ उनकी कई तस्वीरें थी।

इसमें उनकी महिला पायलट, प्रशिक्षक और आयोजक भी शामिल थी।

उन्होंने लिखा, क्या शानदार शो है... सारंग टीम अद्भुत थी... स्नेह, प्यार और सबसे असाधारण दोपहर के लिए आप सभी को धन्यवाद और आप सभी को शुभकामनाएं। स्क्वाड की प्यार भरी तस्वीर के लिए धन्यवाद।

उन्होंने सारंग हेलीकॉप्टर टीम के शानदार हेलीकॉप्टर प्रदर्शन की एक क्लिप भी प्रदर्शित की, जो रंगों की एक सुंदर किरण को पीछे छोड़ रही है।

इसके अलावा, इसमें आईएएफ के एचएएल एलसीए तेजस एमके.1 को पूरी शान के साथ उड़ान, ध्वनि से भी तेज उड़ान और बाद में शानदार फॉर्मेशन में उड़ान भरते हुए दिखाया गया।

वर्तमान में, 3 इडियट्स स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म अमरीकी पंडित के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा, वह निर्देशक मिथ्रान आर. जवाहर के साथ अनटाइटल फिल्म में भी दिखाई देंगे, जो 2024 के लिए निर्धारित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.