logo-image

मप्र में बांधवगढ़ और कान्हा राष्ट्रीय उद्यान का दौरा जरूर करें वन्यजीव प्रेमी : अभिनेत्री शुभांगी आत्रे

मप्र में बांधवगढ़ और कान्हा राष्ट्रीय उद्यान का दौरा जरूर करें वन्यजीव प्रेमी : अभिनेत्री शुभांगी आत्रे

Updated on: 27 Sep 2023, 12:55 PM

मुंबई:

भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही अभिनेत्री शुभांगी आत्रे इन दिनाें अपने गृहनगर मध्य प्रदेश में हैं। विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर अभिनेत्री ने मप्र के अपने कुछ पसंदीदा स्थलों को साझा किया। शुभांगी ने लोगों से अपील की है कि वह राज्य में घूमने जरूर आएं।

पर्यटन को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए विश्व पर्यटन दिवस मनाया जाता है।

मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली शुभांगी ने कहा कि यह राज्य भारत का दिल है, साथ ही यह ढेर सारे ऐतिहासिक रत्नों का घर भी है, जो इसे वैश्विक पर्यटकों के लिए एक जरूरी गंतव्य बनाता है।

उन्होंने साझा किया, “राज्य अपनी स्वच्छता के लिए प्रसिद्ध है और यह यहां आने वालों को बेहतर अनुभव प्रदान करता है। इसका ऐतिहासिक आकर्षण खजुराहो के जटिल नक्काशीदार हिंदू और जैन मंदिर हैं, जो अपनी आश्चर्यजनक मूर्तियों के लिए प्रसिद्ध हैं।

कस्तूरी फेम अभिनेत्री ने कहा, किसी एक जग‍ह को अपना पसंदीदा चुनना मेरे लिए कठिन है। प्रकृति प्रेमियों के लिए, पूर्वी बांधवगढ़ और कान्हा राष्ट्रीय उद्यानों का दौरा करना जरूरी है, जहां आप वन्यजीवन और प्राचीन परिदृश्यों को देख सकते हैंं।

उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि मध्य प्रदेश मध्ययुगीन महिमा का सार प्रदर्शित करता है, जो यात्रियों को आकर्षित करता है।

भाबीजी घर पर हैं के वर्तमान ट्रैक में विभूति (आसिफ शेख) मीडिया उद्योग में अपना करियर शुरू कर रहा है, जबकि तिवारी (रोहिताश्व गौड़) व्यावसायिक चुनौतियों से जूझ रहा है। अपने व्यवसाय को चालू रखने के लिए, तिवारी ने केडिया के साथ साझेदारी की।

भाबीजी घर पर हैं एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.