logo-image

अर्जुन रामपाल ने गोवा में मिरामार बीच की सफाई कर दिया स्वच्छता का संदेश

अर्जुन रामपाल ने गोवा में मिरामार बीच की सफाई कर दिया स्वच्छता का संदेश

Updated on: 01 Oct 2023, 06:55 PM

मुंबई:

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक तारीख एक घंटा एक साथ के राष्ट्रीय आह्वान को लेकर गोवा के मीरामार बीच पर सफाई अभियान का नेतृत्व किया।

गोवा में अर्जुन और फिल्म निर्माता-अभिनेता राहुल मित्रा स्वच्छता अभियान में का हिस्‍सा बने।

गोवा पर्यटन विकास निगम, रोटरी क्लब और एल शादाई के सहयोग से पणजी के प्रधान आयकर निदेशक (जांच) द्वारा आयोजित इस सफाई अभियान में बॉलीवुड हस्तियों के साथ बड़ी संख्या में प्रकृति प्रेमी, स्कूली बच्चे और युवा शामिल हुए।

इस विशेष अभियान में अर्जुन ने कहा, अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक स्वच्छ ग्रह छोड़ना हमारी जि‍म्मेदारी है।

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर भी ड्राइव से तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने लिखा, “एक सुबह हमारी गंदगी साफ करने में अच्छी तरह बीती। माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की समुद्र तट सफाई पहल में स्वच्छता के लिएएक तारीख एक घंटा एक साथ के तहत श्रमदान किया गया।

अर्जुन ने कहा, बड़ी संख्या में स्वयंसेवक और पर्यावरण प्रेमी जुड़े। सभी ने बढ़िया काम किया। मुझे आशा है कि हमारे देश में हर कोई अपना योगदान देगा।

प्रशंसकों ने भी अर्जुन की पोस्ट पर टिप्पणी की। राहुल ने उन छोटे बच्चों की भी सराहना की जो बारिश के बावजूद इस विशेष पहल में शामिल हुए।

अर्जुन को पिछली बार कंगना रनौत अभिनीत फिल्म धाकड़ में रुद्रवीर के रूप में देखा गया था।

अर्जुन वेब सीरीज लंदन फाइल्स में भी नजर आए थे। उनके पास द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव, क्रैक, नास्तिक, 3 मंकीज जैसे अन्य प्रोजेक्ट हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.