logo-image

मुंबई में फ्रेंचाइजी चाहने वालों से यूपी में बड़ी नकदी ठगी गई

मुंबई में फ्रेंचाइजी चाहने वालों से यूपी में बड़ी नकदी ठगी गई

Updated on: 16 Jan 2024, 03:50 PM

लखनऊ:

अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर उस कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर कई लोगों से पैसे ठगे हैं, जिसका नाम उन्होंने अपनी फर्जी वेबसाइट में इस्तेमाल किया था।

मामला लखनऊ के इंदिरा नगर के गाजीपुर इलाके का बताया गया है। धोखाधड़ी तब सामने आई जब एक वकील ने मुंबई पुलिस की एक टीम के साथ हाल ही में यहां इंदिरा नगर स्थित कंपनी के कार्यालय का दौरा किया।

कंपनी के निदेशक विजय शर्मा ने कहा कि वह अपने कार्यालय में मुंबई पुलिस और वकील को देखकर चौंक गए। उन्होंने उन्हें बताया कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी मुंबई में कुछ लोगों को बेच दी है और वह भी जांच के दायरे में हैं।

विजय शर्मा ने कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस को पूरा सहयोग किया। शर्मा ने कहा, आखिरकार, जब उन्हें यहां कुछ भी गलत नहीं मिला, तो मुझे राहत महसूस हुई। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह धोखाधड़ी में शामिल नहीं थे, लेकिन, शुरू में उन्होंने उनकी दलीलें नहीं सुनीं।

विजय शर्मा ने आगे कहा कि जब मुंबई पुलिस ने उनसे कोई जानकारी साझा नहीं की तो उन्होंने खुद ही इस रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, मुझे पता चला कि कुछ लोगों ने मेरी कंपनी की फर्जी वेबसाइट बनाई थी और इसकी फ्रेंचाइजी खरीदने के इच्छुक लोगों से आवेदन मांगे थे। उन्होंने वर्ली के एक बैंक में एक फर्जी खाता भी खोला था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.