logo-image

मैनचेस्टर सिटी की रडार पर हैं फ्लुमिनेंस मिडफील्डर आंद्रे

मैनचेस्टर सिटी की रडार पर हैं फ्लुमिनेंस मिडफील्डर आंद्रे

Updated on: 26 Dec 2023, 12:00 PM

रियो डी जनेरियो:

दक्षिण अमेरिकी देश की मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मैनचेस्टर सिटी फ्लुमिनेंस और ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर आंद्रे के लिए विचार कर रहा है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, समाचार पत्र ओ ग्लोबो ने सोमवार को बताया कि मौजूदा प्रीमियर लीग और यूरोपीय चैंपियन को आंद्रे के हस्ताक्षर के लिए बार्सिलोना और लिवरपूल से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है।

इसमें आगे बताया गया है कि 22 वर्षीय खिलाड़ी ने सऊदी अरब में फीफा क्लब विश्व कप के दौरान मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला को प्रभावित किया था, जिसे प्रीमियर लीग क्लब ने पिछले शुक्रवार को फाइनल में फ्लुमिनेंस को 4-0 से हराकर जीता था।

आंद्रे अपने संयम और शानदार पासिंग रेंज के लिए जाने जातें हैं। उन्होंने 2020 में क्लब की युवा अकादमी से प्रमोट होने के बाद से फ्लुमिनेंस के लिए 170 प्रथम-टीम में मैच खेले हैं।

फुटबॉल डेटा प्लेटफॉर्म ट्रांसफरमार्केट के अनुसार, उनका दिसंबर 2026 तक रियो डी जनेरियो संगठन से अनुबंध है और उनका मार्केट वैल्यू 25 मिलियन यूरो है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.