logo-image

यौन उत्पीड़न का मामला: फुटबॉलर दानी अल्वेस को हुई 4.5 साल की जेल

यौन उत्पीड़न का मामला: फुटबॉलर दानी अल्वेस को हुई 4.5 साल की जेल

Updated on: 22 Feb 2024, 04:50 PM

नई दिल्ली:

ब्राजील और बार्सिलोना एफसी के पूर्व फुटबॉलर दानी अल्वेस को बार्सिलोना नाइट क्लब में एक महिला से बलात्कार का दोषी पाया गया है। उन्हें 4.5 साल जेल की सजा सुनाई गई है।

40 वर्षीय फुटबॉलर ने 31 दिसंबर 2022 की सुबह महिला के साथ यौन उत्पीड़न से इनकार किया था और वह सजा के खिलाफ अपील कर सकते हैं।

एक बयान में अदालत ने कहा कि पीड़िता की गवाही के अलावा अन्य सबूत भी हैं, जो साबित करते हैं कि उसके साथ बलात्कार किया गया था।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार दानी अल्वेस को पीड़ित को €150,000 का भुगतान करने का भी आदेश दिया गया।

अल्वेस, जिन्हें जनवरी 2023 से प्री-ट्रायल हिरासत में रखा गया है। अल्वेस ने इस महीने के परीक्षण के दौरान कई बार अपनी गवाही बदली है। प्रारंभ में उन्होंने अपने आरोप लगाने वाले के साथ किसी भी परिचित होने से इनकार किया, लेकिन बाद में कहा कि वे टॉयलेट में एक-दूसरे से मिले थे।

इसके बाद उन्होंने अपने बयान को एक बार फिर बदला और दावा किया कि वे सहमति से एक दूसरे के साथ सेक्सुअल एक्टिविटी में शामिल थे।

पीड़िता ने वकीलों को बताया कि अल्वेस और उसके दोस्त ने तीन युवतियों के लिए शैंपेन खरीदी थी और उनमें से एक को टॉयलेट वाले दूसरे क्षेत्र में अपने साथ चलने के लिए कहा था जिसके बारे में उसे नहीं पता था।

फिर, महिला ने यह भी बताया कि अल्वेस बार-बार मना करने के बावजूद भी उन्हें जबरदस्ती अपने साथ ले गए और यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.