logo-image
लोकसभा चुनाव

मुंबई में ग्रॉसरी शॉप में सिलेंडर फटा, बुजुर्ग की मौत

मुंबई में ग्रॉसरी शॉप में सिलेंडर फटा, बुजुर्ग की मौत

Updated on: 25 Apr 2024, 11:25 AM

मुंबई:

मुंबई में आधी रात को किराना दुकान (ग्रॉसरी शॉप) में दो गैस सिलेंडर फटने के बाद आग लग गई। बीएमसी आपदा नियंत्रण ने बताया कि घटना में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई।

घटना रात करीब 11.55 बजे की है। धमाके से ग्राउंड फ्लोर पर बिजली की वायरिंग, इंस्टॉलेशन और किराने के सामान में आग लग गई। इसके बाद आग एंटॉप हिल के भीड़भाड़ वाले जय महाराष्ट्र नगर में ऊपरी मंजिल के आवासीय क्षेत्र में फैल गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को बुलाया।

हालांकि, आग बिजली की फिटिंग और प्रतिष्ठानों तक ही सीमित थी। एक व्यक्ति जो कथित तौर पर ऊपरी मंजिल पर सो रहा था, नीचे किराने की दुकान से उठ रहे धुएं और आग की लपटों में फंस गया था।

स्थानीय लोगों ने दमकलकर्मियों को बताया कि एक व्यक्ति चॉल की ऊपरी मंजिल पर फंसा हुआ है। दमकलकर्मियों ने पीड़ित के जले हुए शरीर को वहां से निकाला और सायन अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान पन्नालाल वैश्य के रूप में की गई है। वह 100 प्रतिशत जल गए थे। डबल गैस सिलेंडर विस्फोट से आग का कारण स्पष्ट नहीं है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.