logo-image

इमरान हाशमी बोले, वह निर्माता बनने के लिए फिट नहीं!

इमरान हाशमी बोले, वह निर्माता बनने के लिए फिट नहीं!

Updated on: 07 Mar 2024, 06:20 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का मानना है कि वह निर्माता बनने के लिए फिट नहीं हैं। इमरान हाशमी अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज शोटाइम की तैयारी कर रहे हैं।

एक्टर ने बताया, उन्होंने अपने करियर में अब तक केवल एक ही फिल्म का निर्माण किया है। इस दौरन वह एक साइलेंट निर्माता की तरह थे। वह उसमें एक्टिंग भी कर रहे थे। एक्टर ने 2019 में आई फिल्म व्हाई चीट इंडिया का निर्माण किया था। एक्टर ने कबूला वह फाइनेंस से संबंधित व्यक्ति से ज्यादा एक क्रिएटिव व्यक्ति हैं।

इमरान हाशमी ने आगे कहा, मुझे लगता नहीं कि मैं निर्माता बनने के लायक हूं। मैंने एक फिल्म का निर्माण किया था, लेकिन मैं एक साइलेंट निर्माता था। उस फिल्म में मैं एक्टर की भूमिका भी निभा रहा था। मैं बिजनेस विचारधारा वाले व्यक्ति की तुलना में क्रिएटिव व्यक्ति हूं। मुझे कॉमर्स की डिग्री मिली, लेकिन मेरे परिवार में एक मजाक चल रहा है कि मैं आर्ट में जाना चाहता था, लेकिन मैं कॉमर्स में चला गया। मैं अब भी हस्ताक्षर करते समय अपने चेक को ठीक से नहीं काटता। मेरे ऊपर हमेशा कोई न कोई यह देखने के लिए बैठा रहता है कि मैं सब कुछ सही ढंग से करता हूं या नहीं।

एक्टर ने आगे कहा कि इसलिए मैं नंबर्स पर्सन (व्यक्ति) नहीं हूं, मैं कॉमर्स का व्यक्ति नहीं हूं। मैं क्रिएटिव ज्यादा हूं। इसलिए अगर मैं किसी फिल्म का निर्माण करता हूं, तो यह हमेशा उन लोगों को काम सौंपना होगा जो इसके उस हिस्से को बेहतर जानते हैं, फाइनेंस को बेहतर जानते हैं।

इमरान हाशमी अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज शोटाइम की तैयारी कर रहे हैं। शोटाइम में महिमा मकवाना के साथ मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सुमित रॉय द्वारा निर्मित और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, शोटाइम 8 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.