logo-image

जवान में काम करना सपने के सच होने जैसा : एजाज खान

जवान में काम करना सपने के सच होने जैसा : एजाज खान

Updated on: 10 Oct 2023, 12:50 PM

मुंबई:

सुपरस्‍टार शाहरुख खान की जवान में अभिनय करने वाले अभिनेता एजाज खान ने बताया कि इस फिल्‍म में काम करना सपने के सच होने जैसा है। अभिनेता ने इसे अपने करियर का अविश्वसनीय अध्याय बताया है।

फिल्‍म जवान के बारे में बात करते हुए अभिनेता एजाज खानने कहा, यह बहुत ही अवास्तविक और सपने के सच होने जैसा था। यह वास्तव में मेरे अभिनय करियर का एक अविश्वसनीय अध्याय था। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाया।

फिल्म में भूमिका मिलने पर एजाज खान ने बताया, मुझे लगता है कि किसी भी चीज से ज़्यादा यह एक आशीर्वाद था जो अचानक से आया। मैंने इसके लिए ऑडिशन नहीं दिया। यह तो मेरी गोद में गिर गया। मेरे एक निर्माता मित्र का फोन आया और उन्होंने पूछा कि क्या मैं ऐसा कुछ करना चाहूंगा। मैंने कहा बिल्कुल।

अभिनेता ने बताया, फिर उन्होंने मुझसे मेरी पोशाक का माप मांगा और तस्वीर निर्देशक एटली कुमार को भेज दी, उन्होंने इसे मंजूरी दे दी और अगले ही दिन हमने शूटिंग शुरू कर दी। ऐसा लगता है जैसे ये फिल्म मेरी किस्मत में ही लिखी थी

शाहरुख खान के लाइव शो में उनके साथ डांस करने वाले एजाज सुपरस्टार का बहुत सम्मान करते हैं।

अभिनेता ने कहा, पहले दिन शाहरुख के साथ कैमरे का सामना करते समय स्टार बनना बहुत स्पष्ट था। लेकिन आपका सारा अनुभव काम में आ जाता है और आप ऑटो मोड में आ जाते हैं, आपको अपने सीन पर ध्यान केंद्रित करना होता है। शाहरुख खान के साथ एक विशेष दृश्य में मुझे चलते कैमरे के अलावा कई अन्य कारकों पर फोकस करना था।

स्क्रीनिंग के दौरान एजाज ने किंग खान के साथ हुआ एक किस्सा भी शेयर किया।

अभिनेता ने कहा, जवान की स्क्रीनिंग थी, जिसकी मेरे दिल में खास जगह है। जब शाहरुख सर पार्टी में चले गए तो उन्हें याद आया कि उन्होंने मुझसे एक तस्वीर देने का वादा किया था। स्क्रीनिंग के बाद मैंने उनसे पूछा कि सर मैं आपको कई सालों से जानता हूं लेकिन कभी आपसे कुछ नहीं पूछा। लेकिन आज मैं आपके साथ एक तस्वीर लेना चाहता हूं।

एजाज ने कहा, “उन्‍होंने मेरे पास आकर मुझे गले लगाया और किसी से हमारी तस्वीरें लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जवान हमारी दुआओं और प्यार की वजह से सफल होगी। मैंने उन्‍हें वापस गले लगाया और उससे कहा कि हम उससे कितना प्यार करते हैं और उन्‍हें अपना ख्याल रखना चाहिए। मुझे इसका हिस्सा बनाने के लिए मैंने उन्हें धन्यवाद दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.