logo-image

सिक्योरिटी ने दस्तावेजों को लेकर निक जोनास को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

सिक्योरिटी ने दस्तावेजों को लेकर निक जोनास को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

Updated on: 29 Jan 2024, 08:30 PM

मुंबई:

अपने पहले कार्यक्रम के लिए भारत आए गायक-गीतकार निक जोनास को मुंबई हवाई अड्डे पर एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने रोका।

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, उसमें दिखाया गया है कि हवाई अड्डे पर पैपराजी द्वारा परेशान गायक को अस्थायी रूप से टर्मिनल में प्रवेश करने से रोक दिया गया है।

हवाई अड्डे पर सुरक्षा कर्मियों ने जांच करते समय उनकी टीम से कुछ दस्तावेज मांगे, जबकि, गायक को टर्मिनल के बाहर इंतजार करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गायक को उनकी टीम द्वारा टिकटों के संबंध में कथित निरीक्षण के कारण रोका गया था।

मुंबई में मल्टी जॉनर म्यूजिक फेस्टिवल लोलापालूजा इंडिया के दूसरे संस्करण में जोनास ब्रदर्स का प्रदर्शन था। कार्यक्रम स्थल पर भीड़ उस समय उत्साहित हो गई, जब निक के बड़े भाई केविन ने अपने स्टूडियो एल्बम के गाने वफ़ल हाउस के प्रदर्शन से पहले भारतीय दर्शकों के लिए उन्हें जीजू कहा।

जबकि, निक ने अपने गायन से मंच पर अपनी पकड़ बनाई, वहीं मुख्य गिटार पर अपने भाई के साथ मिलकर उन्होंने मंच पर धूम मचा दी। कलाकारों और भीड़ की ऊर्जा चरम पर थी।

निक ने भारतीय रैपर किंग के साथ मान मेरी जान भी गाया। फूलदार सूती शर्ट और बेज रंग की पैंट पहने निक ने मान मेरी जान एक्स आफ्टरलाइफ का अपना हिस्सा गाया, यह गाना उन्होंने भारतीय कलाकार किंग के साथ रिकॉर्ड किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.