logo-image

दिल्ली में डीटीसी बस ने तीन साल के बच्चे को कुचला

दिल्ली में डीटीसी बस ने तीन साल के बच्चे को कुचला

Updated on: 25 Jan 2024, 06:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में कथित तौर पर दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बस ने एक तीन साल के बच्चे को टक्कर मार दी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इस हादसे में बच्चे की मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को नजफगढ़ थाने में दुर्घटना के बारे में एक कॉल आई थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

अधिकारी ने कहा, टीम नजफगढ़ में मुख्य नजफगढ़-उत्तम नगर रोड पर लुइस फिलिप शॉप के पास घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्हें रोशनपुरा निवासी गोपाल उर्फ प्रियांशु को मौके पर घायल पाया गया।

घायल को एम्बुलेंस से आरटीआरएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक लड़के के पिता जुगेंद्र की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 और 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने आगे कहा कि डीटीसी ड्राइवर की पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के निवासी सुनील के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.