logo-image

द्रमुक और भाजपा तमिलनाडु में विकास लाने में विफल रही : पलानीस्वामी

द्रमुक और भाजपा तमिलनाडु में विकास लाने में विफल रही : पलानीस्वामी

Updated on: 17 Apr 2024, 06:10 PM

चेन्नई:

एआईएडीएमके के महासचिव और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने बुधवार को डीएमके और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों दल जनता से किए वादे को पूरा करने में विफल साबित हुई है।

सलेम के नेदुंचलाई नगर में अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने दोनों ही पार्टियों की आलोचना की और लोगों पर बोझ डालने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव में डीएमके ने प्रदेश की जनता से एक या दो नहीं, बल्कि 520 वादे किए थे, लेकिन पार्टी प्रदेश की जनता से एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई।

उन्होंने आरोप लगाया कि एमके स्टालिन तमिलनाडु की जनता से चुनाव प्रचार के दौरान स्पष्ट रूप से झूठ बोल रहे हैं। सीएम स्टालिन का दावा कि उन्होंने 98 फीसद वादे को पूरा कर दिया है, वह पूरी तरह से झूठ है।

उन्होंने कहा कि जनता चिंतित है कि मौजूदा सरकार की अगुवाई में तमिलनाडु ड्रग हब बन चुका है। ड्रग माफियाओं पर मौजूदा सरकार अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि नदियों के बंटवारे से आवश्यक वस्तुओं की कीमत में इजाफा दर्ज किया जा रहा है। इसके अलावा, इससे नौकरियों के अवसर में भी कटौती, बिजली दरों में बढ़ोतरी और संपत्ति की कीमत में तेजी देखने को मिल सकती है।

उन्होंने कहा कि जब 2014 में भाजपा केंद्र में सत्ता में आई तो पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 74 रुपए और 55 रुपए प्रति लीटर थी, जबकि कच्चे तेल की कीमत 105 डॉलर प्रति बैरल थी।

उन्होंने कहा कि अब कच्चे तेल की कीमत 86 डॉलर प्रति बैरल है जबकि पेट्रोल और डीजल 102 रुपए और 94 रुपए प्रति लीटर बेचा जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.