logo-image
लोकसभा चुनाव

ये है मोहब्बतें की एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की एक्सीडेंट में टूटी हाथ की हड्डियां

ये है मोहब्बतें की एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की एक्सीडेंट में टूटी हाथ की हड्डियां

Updated on: 19 Apr 2024, 03:30 PM

मुंबई:

ये है मोहब्बतें की एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की एक हादसे में हाथ की हड्डियां टूट गईं हैं। उन्हें तत्काल सर्जरी कराने की सलाह दी गई है। उनकी स्थिति को लेकर उनके पति विवेक दहिया ने कहा कि वह अब ठीक होने की राह पर हैं।

गुरुवार को दिव्यांका के पति विवेक दहिया ने सोशल मीडिया पर 39 वर्षीय एक्‍ट्रेस के हाथ का एक्स-रे शेयर किया, जिससे पता चला कि उनकी बांह में फ्रैक्चर है और आज (19 अप्रैल) उनकी सर्जरी होगी।

सोपबॉक्स पीआर रिलेशंस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, हमें यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। दिव्यांका का कुछ घंटे पहले एक्सीडेंट हो गया और अब वह मेडिकल केयर में हैं। विवेक उनके साथ हैं। हम आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं, और दिव्यंका के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। विवेक जल्द ही सभी के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं।

शुक्रवार को विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेमिका के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी।

नोट में लिखाा, दिव्यांका ठीक होने की राह पर हैं। कल शाम एक दुर्घटना में वह ऊंचाई से गिर गईं, जिसके कारण उनकी बांह की दोनों हड्डियां टूट गईं और उन्हें तत्काल सर्जरी की सलाह दी गई। हम आपके प्यार और प्रार्थनाओं की सराहना करते हैं। हमारे लिए यह बहुत मायने रखता है।

हमारे सभी प्रशंसकों और मीडिया मित्रों को अपार प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद। हालांकि दिव्यांका दर्द में हैं लेकिन इससे उबरने के लिए हम चाहेंगे कि वह अपने घर और परिवार के साथ समय बिताएं।

दिव्यांका और विवेक जुलाई 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे।

एक्‍ट्रेस को बनू मैं तेरी दुल्हन, कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 की फर्स्ट रनर-अप भी रह चुकी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.