logo-image

महज 5 रुपए के लिए एसयूवी ड्राइवर ने की लोगों को रौंदने की कोशिश, वीडियो वायरल

महज 5 रुपए के लिए एसयूवी ड्राइवर ने की लोगों को रौंदने की कोशिश, वीडियो वायरल

Updated on: 03 Jan 2024, 04:40 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक एसयूवी चालक महज 5 रुपए के विवाद में लोगों को कुचलने की कोशिश करता है।

वीडियो में, एसयूवी चालक जानबूझकर लोगों को रौंदने की कोशिश करता साफ दिखाई देता है। मामला दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास का बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता राम चंद (एक पाकिस्तानी हिंदू), जो सिग्नेचर ब्रिज के पास एक शरणार्थी शिविर में रहता है और पुल के पास एक छोटा सा भोजनालय चलाता है, ने आरोप लगाया था कि मंगलवार सुबह लगभग 8:30 बजे, दो लड़के कार में आए और दो गिलास पानी मांगा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पीड़ित ने उन्हें पानी दे दिया और पांच रुपये मांगे। इस पर उन्होंने भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके चलते विवाद और मारपीट शुरु हो गई।

मारपीट में आई चोट के बाद राम चंद को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया और जांच कराई गई।

अधिकारी ने कहा, शिकायत पर आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ आपराधिक हमले और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था। कार भजनपुरा निवासी मोहम्मद हबीब के नाम पर पंजीकृत है।

अधिकारी ने आगे कहा कि कार महिंद्रा नुवोस्पोर्ट एसयूवी और उसमें सवार लोगों का पता लगाया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.