logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली के कनॉट प्लेस में 20 लोगों ने की वकील व परिजनों की पिटाई

दिल्ली के कनॉट प्लेस में 20 लोगों ने की वकील व परिजनों की पिटाई

Updated on: 26 Dec 2023, 11:20 AM

नई दिल्ली:

कनॉट प्लेस में कार के हॉर्न बजाने को लेकर हुई बहस के बाद करीब दो दर्जन लोगों ने महिलाओं समेत एक परिवार की पिटाई कर दी।

शिकायतकर्ता, शाहदरा निवासी अधिवक्ता सिद्धार्थ कौशिक ने आईएएनएस के पास मौजूद एफआईआर में घटना का विवरण दिया है।

इसके मुताबिक 22 दिसंबर की रात करीब 11 बजे कौशिक और उनका परिवार कनॉट प्लेस से निकल रहे थे, तभी उनकी कार के हॉर्न बजाने को लेकर रोहित नाम के शख्स से बहस हो गई। स्थिति को शांत करने के कौशिक के प्रयासों के बावजूद, रोहित लड़ने लगा। उसने गालीगलौज की और कौशिक के छोटे भाइयों पर हमला किया।

स्थिति ने तब और गंभीर मोड़ ले लिया, जब रोहित ने ओडियन पानवाला से और लोगों को बुलवाया। इस पर डंडों और छड़ों से लैस 15-20 लोग वहां पहुंचे और महिलाओं सहित कौशिक के परिवार पर हमला कर दिया। जब कौशिक की बहन ने अपने भाई को बचाने के लिए हस्तक्षेप किया, तब भी हमला जारी रहा।

एफआईआर के मुताबिक,जब मेरा भाई गिर गया और हमलावर उसे लाठियों से पीट रहे थे, तो मेरी बहन ने उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप किया और मेरे भाई के ऊपर लेट गई। फिर भी हमलावर नहीं रुके और उन दोनों को पीटना जारी रखा। उन्होंने मेरी बहन का कॉलर पकड़ लिया और गालियां दीं।“

कौशिक का चचेरा भाई पुलिस को बुलाने के लिए भागा, लेकिन एक कार में 3-4 हमलावरों ने उसका पीछा किया और अपहरण करने की कोशिश की। सौभाग्य से, वह भागने में सफल रहा और एक ऑटो में छिप गया।

इस बीच, कौशिक ने पुलिस को फोन करने का प्रयास किया, लेकिन हमलावरों ने उसे छीन लिया, तोड़ दिया और लाठी-डंडों से उसे पीटते रहे, इससे उसकी नाक टूट गई।

कौशिक की शिकायत के आधार पर कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.