logo-image

दीपिका ने तेजपुर एयरबेस पर फाइटर की शूटिंग का बताया अनुभव

दीपिका ने तेजपुर एयरबेस पर फाइटर की शूटिंग का बताया अनुभव

Updated on: 24 Jan 2024, 06:35 PM

मुंबई:

आगामी फिल्म फाइटर की रिलीज का इंतजार कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने असम के तेजपुर वायु सेना स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव को शेयर किया है।

अभिनेत्री ने कहा, मुझे याद है कि हमने अपना पहला शेड्यूल 15-20 दिनों तक असम में शूट किया था। वो एक लाइव एक्टिव एयरबेस था। उस स्तर पर फिल्म शुरू करना सिड (सिद्धार्थ आनंद) का बहुत अच्छा निर्णय था। इसने हमें कहानी को आगे बढ़ाने के लिए टोन और पिच दी। असली विमान, लड़ाके और उनके परिवार वहां थे। हम अधिकारियों के साथ एक ही स्थान पर भोजन कर रहे थे और हम उनके क्वार्टर में रह रहे थे।

उन्‍होंने आगे बताया, हमने उनके साथ बैडमिंटन खेला। यह सब इतना अवास्तविक था कि हम सचमुच हर पांच मिनट में एक सुखोई विमान को उड़ान भरते हुए सुन सकते थे। इससे अधिक कोई जानकारी नहीं है जिसे हम बलों के प्रोटोकॉल को देखते हुए शेयर कर सकें।

कुछ फाइटर्स को भी हमारे साथ काम करने के लिए नियुक्त किया गया था। उन्होंने हमें वेशभूषा, विमान उड़ाना, सलामी देने की शारीरिक भाषा और हेलिकॉप्टर उड़ाने के संबंध में बेहद मूल्यवान जानकारी दी, न केवल कलाकार के रूप में बल्कि इंसान के रूप में भी हम सभी ने बहुत कुछ सीखा है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर गुरुवार (25 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.