logo-image

सोनपुर मेले की नर्तकी अपहर्ता के चंगुल से भाग निकली

सोनपुर मेले की नर्तकी अपहर्ता के चंगुल से भाग निकली

Updated on: 26 Dec 2023, 12:20 AM

पटना:

बिहार के वैशाली जिले में सोनपुर मेला थिएटर की एक नर्तकी सोमवार को एक ऐसे व्यक्ति के चंगुल से भाग निकली, जिसने उससे दोस्ती की थी, लेकिन फिर फिरौती वसूलने के लिए उसे अपने घर में कैद कर लिया था। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पीड़ित की पहचान रूपल के रूप में हुई है, जिसने वैशाली के सराय पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई है और पुलिस दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

शिकायतकर्ता के अनुसार, जिले के सराय पुलिस स्टेशन के तहत मनीभाकुरहर गांव के मूल निवासी घनश्याम ठाकुर ने उससे संपर्क किया, जिसने उससे दोस्ती की और वे एक-दूसरे से मिलने लगे।

उसने कहा, कुछ दिनों के बाद घनश्याम ने मुझसे डेट के लिए पूछा। रविवार को वह बाइक लेकर आया और मुझे वैशालीगढ़ और शिव मंदिर ले गया, और शाम को मेले में छोड़ने का वादा किया। हालांकि, उसने पहले रात का खाना खाने के लिए कहा।.भोजन के बाद वह मुझे मनिभकुरहर गांव ले गया और एक कमरे में बंद कर दिया। जब मैंने उससे सोनपुर मेले में छोड़ने के लिए कहा, तो उसने इनकार कर दिया और मुझसे माता-पिता को फोन करने और फिरौती की रकम के रूप में 2 लाख रुपये मंगाने को कहा।

उन्होंने कहा, सोमवार को मैं घर से भागने में सफल रही और सराय पुलिस स्टेशन पहुंची। मैंने घनश्याम ठाकुर और उनके पिता नरेश ठाकुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

सराय पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत दर्ज की गई है और अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा, हम पीड़िता के दावे की जांच कर रहे हैं और उसके मोबाइल फोन की लोकेशन और अन्य पहलुओं की जांच कर रहे हैं। जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.