logo-image

दलीप ताहिल, इला अरुण, ज़ाकिर हुसैन ने अमीन सयानी को अंतिम विदाई दी

दलीप ताहिल, इला अरुण, ज़ाकिर हुसैन ने अमीन सयानी को अंतिम विदाई दी

Updated on: 22 Feb 2024, 08:00 PM

मुंबई:

प्रतिष्ठित रेडियो हस्ती अमीन सयानी के पार्थिव शरीर को मुंबई के महालक्ष्मी क्षेत्र के प्रसिद्ध स्टूडियो में रखा गया, ताकि फिल्म और संगीत बिरादरी के सदस्य आवाज के जादूगर को अंतिम विदाई दे सकें।

अभिनेता दलीप ताहिल प्रार्थना सभा में सबसे पहले पहुंचने वालों में से एक थे। उन्होंने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की और अपने दोस्तों से बात करते हुए सयानी को याद किया।

हाल ही में रिलीज हुए स्ट्रीमिंग शो आर्या में नजर आने वाली इला अरुण को भी फेमस स्टूडियो में देखा गया। अभिनेत्री और राजस्थानी लोक-पॉप गायिका ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों के साथ संक्षिप्त बातचीत की।

अभिनेता नील नितिन मुकेश के पिता और अनुभवी पार्श्व गायक नितिन मुकेश भी दिवंगत रेडियो स्टार के अंतिम दर्शन के लिए आए, जिन्होंने 1952 से 1994 तक सुपरहिट कार्यक्रम बिनाका गीतमाला के साथ फिल्म संगीत को लोगों के घरों तक पहुंचाया, जिसे उन्होंने बिना रुके प्रस्तुत किया।

एक अन्य संगीत हस्ती, जिन्होंने उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की, वह तबला वादक जाकिर हुसैन थे, जो इस महीने की शुरुआत में अपनी ट्रिपल-ग्रैमी जीत हासिल की है।

पागलपन नेक्स्ट लेवल की अभिनेत्री साशा पदमसी, जो दिवंगत थिएटर कलाकार एलिक पदमसी की बेटी हैं, भी मौजूद थीं और उन्होंने अपने परिचितों के साथ बातचीत की।

मशहूर हस्तियों ने उस दिवंगत आत्मा पर ध्यान केंद्रित किया, जिसने रेडियो श्रोताओं की पीढ़ियों को आकर्षित और शिक्षित किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.