logo-image

कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने तमिलनाडु में मनरेगा श्रमिकों की मजदूरी 10 सप्ताह से लंबित रखने के कारण भाजपा पर हमला बोला

कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने तमिलनाडु में मनरेगा श्रमिकों की मजदूरी 10 सप्ताह से लंबित रखने के कारण भाजपा पर हमला बोला

Updated on: 23 Oct 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने सोमवार को तमिलनाडु में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) के तहत काम करने वाले 91 लाख श्रमिकों की लंबित मजदूरी को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा का इनसे कोई लेना-देना नहीं है। इनकी बेरुखी को राज्य की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।

टैगोर गोवा कांग्रेस के प्रभारी भी हैं। उन्‍होंने एक वीडियो बयान मेंने कहा, एक बात स्पष्ट है कि भाजपा को तमिलनाडु के लोगों की चिंता नहीं है।

विरुधु नगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद टैगोर ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “जब 91 लाख मनरेगा श्रमिकों को 10 सप्ताह से मजदूरी नहीं दी गई है और दिल्ली से हजारों करोड़ की फंडिंग रोक दी गई है।”

उन्‍होंने कहा, “एक बात स्पष्ट है कि भाजपा राज्य के लोगों से जुड़ी नहीं है और वह मूर्खों के स्वर्ग में रहती है। तमिलनाडु के लोग भाजपा को कभी स्वीकार नहीं करेंगे।

टैगोर पिछले 10 हफ्तों से तमिलनाडु में मनरेगा श्रमिकों को उनकी मजदूरी का भुगतान नहीं किए जाने का मुद्दा उठा रहे हैं और उन्होंने इस मामले पर पहले केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को भी पत्र लिखा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.