logo-image

महाराष्ट्र भाजपा ने कहा, कांग्रेस की गारंटी चाइनीज सामान की तरह

महाराष्ट्र भाजपा ने कहा, कांग्रेस की गारंटी चाइनीज सामान की तरह

Updated on: 04 Apr 2024, 10:05 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र भाजपा के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने गुरुवार को कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी चीनी सामान की तरह है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सिर्फ एक परिवार के विकास की गारंटी देने वाली कांग्रेस की नयी गारंटी से देश की जनता मूर्ख नहीं बनेगी।

उन्होंने कहा, इसके बजाय, लोग देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध मोदी सरकार को भारी बहुमत से सत्ता सौंपेंगे। पिछले दस वर्षों में हर चुनाव में मतदाताओं द्वारा खारिज किए जाने के बाद भी, एक बार फिर कांग्रेस नेता फर्जी मुखौटे और मोहब्बत की दुकान जैसे नारे लगाकर लोगों से वोट की भीख मांग रहे हैं।

प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकास की गारंटी दी और यह गारंटी पूरी हुई। उन्होंने देश के गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के विकास की गारंटी दी थी और भाजपा उनके विकास के लिए प्रतिबद्ध है। गरीबी हटाओ का नारा लगाने वाले कुछ कांग्रेस नेताओं और पार्टी पर हावी गांधी परिवार की गरीबी दूर हो गई, लेकिन देश और गरीब होता गया। किसान कर्जदार हो गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.