logo-image

कांग्रेस सरकार कर्नाटक में कार सेवकों पर अत्याचार कर रही है : कुमारस्वामी

कांग्रेस सरकार कर्नाटक में कार सेवकों पर अत्याचार कर रही है : कुमारस्वामी

Updated on: 05 Jan 2024, 06:25 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस सरकार राज्य में कार सेवकों पर अत्याचार कर रही है।

बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व सीएम ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का आयोजन कर रहा है और पूरा देश जश्न मना रहा है।

हमारे राज्य में, हालांकि उत्तरी कर्नाटक और मांड्या में किसानों की आत्महत्या के मामले सामने आए हैं, लेकिन कांग्रेस ने इस पर आंखें मूंद ली हैं। कोई चिंता की बात नहीं है। ध्यान भटकाने के लिए कारसेवकों का मुद्दा उठाया गया है।

पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि श्रीकांत पुजारी का मामला उछाल कर सरकार अपनी नाकामी छुपाने की कोशिश कर रही है। राज्य सरकार कारसेवकों पर अत्याचार कर रही है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने सत्ता में रहते हुए हुबली शहर में ईदगाह मैदान विवाद को शांति भंग किए बिना हल किया था। यह कांग्रेस सरकार उत्पीड़न और प्रभुत्व की राजनीति में लगी हुई है।

एचडी देवगौड़ा ने कहा, हम एनडीए के भागीदार हैं। उनके साथ खड़ा होना हमारा कर्तव्य है और इसमें कोई संदेह नहीं है। हम इस संबंध में अपनी राय देने में संकोच नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, मैं भगवान राम के बारे में कुछ खास नहीं कहूंगा। हम राम की पूजा करते हैं और यह कहने में संकोच नहीं करते। एक बार ओमान के सुल्तान ने मुझे सोने की एक तलवार उपहार में दी थी। मैंने इसे बेंगलुरु में राम मंदिर को उपहार में दिया था। हम ईश्वर में यकीन करते हैं। यदि कोई समुदाय खतरे में है, तो उनकी रक्षा करना हमारा कर्तव्य है।

एचडी देवगौड़ा ने कहा, मैंने अजमेर शरीफ दरगाह, स्वर्ण मंदिर और तिरूपति का दौरा किया। मेरे कम्युनिस्ट मित्रों ने मुझसे प्रधानमंत्री बनने के नाते मेरे मंदिर-कार्य के बारे में सवाल किया। मैंने उनसे कहा है कि एक व्यक्ति के रूप में मेरी ईश्वर में आस्था है और जब मैं प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठा तो निष्पक्ष व्यवहार करता हूं, बिना किसी भेदभाव के।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.