logo-image
लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव में केरल सरकार के आंकलन के सवाल पर भड़के सीएम विजयन

लोकसभा चुनाव में केरल सरकार के आंकलन के सवाल पर भड़के सीएम विजयन

Updated on: 26 Apr 2024, 08:10 PM

कन्नूर (केरल):

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन शुक्रवार को अपने गृह क्षेत्र कन्नूर में वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते समय अपना आपा खो बैठे।

केरल में सभी 20 लोकसभा सीटों पर नये सदस्यों को चुनने के लिए मतदान हो रहा है।

शुक्रवार को मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या लोकसभा चुनाव उनके शासन का आकलन होगा, सीएम विजयन ने पलटवार करते हुए कहा, “आप किस तरह के व्यक्ति हैं? क्या आप नहीं जानते कि यह देश का आम चुनाव है? सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग कुछ कहते हैं..., क्या आपके पास सोचने के लिए दिमाग नहीं है?”

हालांकि, इसी सवाल पर माकपा के राज्य सचिव और सीएम के करीबी सहयोगी एम.वी. गोविंदन की राय विजयन से अलग थी। उन्होंने कहा, हो सकता है कि कोई इसे राज्य सरकार का आकलन मान ले।

हालांकि, दो बार राज्य के पूर्व वित्त मंत्री और अनुभवी माकपा नेता थॉमस आइजेक से जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने ज्यादा स्पष्ट जवाब दिया।

थॉमस आइजेक, जो पथानामथिट्टा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, ने सरल शब्दों में उत्तर दिया, हां।

इससे पहले विजयन ने मीडिया से कहा था कि वाम मोर्चा ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रहा है।

हालांकि, विपक्ष के नेता वी.डी. सतीसन भी उतने ही आश्वस्त हैं और उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाला यूडीएफ केरल में सभी 20 सीटें जीतेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.