logo-image

दिवंगत अभिनेता दिनेश फडनीस के लिवर और किडनी संक्रमित थे : ऋषिकेश पांडे

दिवंगत अभिनेता दिनेश फडनीस के लिवर और किडनी संक्रमित थे : ऋषिकेश पांडे

Updated on: 05 Dec 2023, 04:45 PM

नई दिल्ली:

सीआईडी में इंस्पेक्टर सचिन का किरदार निभाने वाले अभिनेता ऋषिकेश पांडे ने दिनेश फडनीस को लेकर खुलकर बात की। उन्‍होंने बताया कि दिवंगत अभिनेता की तबीयत खराब हो गई थी और उनके लिवर और किडनी संक्रमित हो गए थे।

दिनेश ने भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो सीआईडी में फ्रेडरिक की भूमिका निभाई थी। मंगलवार को 57 साल की उम्र में उनका मुंबई में निधन हो गया।

ऋषिकेश ने आईएएनएस को बताया, “बहुत से लोगों ने दिखाया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐसा नहीं है। जब हम साथ में शूटिंग कर रहे थे तब भी उन्हें दिल की समस्या थी। वह इससे बाहर आ गए, उनका ऑपरेशन किया गया।

उन्होंने आगे कहा, “कोविड के बाद बहुत सी चीजें बदल गई हैं। उनके लिवर और किडनी में संक्रमण हो गया था। हालात बिगड़ गए, स्वास्थ्य ख़राब था। कुछ महीनों से वह यह सब झेल रहे थे और यही हुआ। आखि‍रकार, वह वेंटिलेटर पर थे।

ऋषिकेश पांडे और अन्य सी.आई.डी. सदस्य अपने दिवंगत मित्र के दाह संस्कार के लिए गए।

अभिनेता ने कहा, जिस समय यह घटना घटी, हम सब वहीं थे, तब से हम सोए भी नहीं हैं। हमने अभी-अभी अंतिम संस्कार किया है। मेरे सभी दोस्त वहां थे। इससे पता चलता है कि वह सबके साथ कितने अच्छे थे और हर कोई उनकी परवाह करता था। हम सभी परिवार की तरह थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.