logo-image

चाहत खन्ना ने श्रीमद रामायण का हिस्सा बनने से किया इनकार

चाहत खन्ना ने श्रीमद रामायण का हिस्सा बनने से किया इनकार

Updated on: 20 Jan 2024, 03:35 PM

मुंबई:

भव्य पौराणिक शो श्रीमद रामायण का हिस्सा बनने के प्रस्ताव को अभिनेत्री चाहत खन्ना ने अस्वीकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें एक अप्सरा का किरदार निभाने की पेशकश की गई थी और वह इसे निभाना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने विनम्रता से इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

चाहत ने कहा, सबसे पहले रामायण जैसे विशाल पौराणिक शो में भूमिका के लिए विचार किया जाना सम्मान की बात है। हालांकि, मुझे इसे अस्वीकार करना पड़ा, और मैं इससे खुश नहीं थी। मुझे जो किरदार ऑफर किया गया वह एक अप्सरा का था, जिसे मैं निभाना नहीं चाहती थी। अगर यह सीता की प्रमुख भूमिका होती तो मैं प्रस्ताव स्वीकार कर लेती।

क्या इसका मतलब यह है कि वह अपने करियर के इस पड़ाव पर नकारात्मक भूमिकाएं निभाने से परहेज कर रही हैं?

चाहत ने कहा, “मुझे ज्यादातर ग्रे भूमिकाओं के प्रस्ताव मिलते हैं। हाल ही में, मैंने सोनी सब के एक प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया क्योंकि मैं एक शो साइन करने की कगार पर हूं जिसमें मैं नायिका की भूमिका निभाऊंगी।

जब चाहत से पूछा गया कि उन्हें किन शैलियों को तलाशने में दिलचस्पी है, तो उन्होंने कहा, “मैं एक खूबसूरत परिपक्व प्रेम कहानी का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। दरअसल, मैं फिलहाल एक परिपक्व प्रेम कहानी की पटकथा लिख रही हूं और मुझे उसमें नायिका की भूमिका निभाना अच्छा लगेगा।

एक परिपक्व प्रेम कहानी के लिए कलर्स की अफवाह वाली पेशकश के बारे में उन्होंने स्पष्ट किया, “मैंने अभी तक इस परियोजना पर हस्ताक्षर नहीं किया है, लेकिन यह विचाराधीन है। फिलहाल, मैं एक लेखक और निर्देशक के रूप में अपनी दूसरी लघु फिल्म पर काम कर रही हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.