logo-image

कैट की हसलीन कौर इंटरनेशनल प्रोडक्शन रूथलेस बास्टर्ड्स में क्रूर हत्यारे की निभाएंगी भूमिका

कैट की हसलीन कौर इंटरनेशनल प्रोडक्शन रूथलेस बास्टर्ड्स में क्रूर हत्यारे की निभाएंगी भूमिका

Updated on: 10 Jan 2024, 06:15 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस हसलीन कौर, जो स्ट्रीमिंग सीरीज कैट और तू झूठी मैं मक्कार में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, ने रूथलेस बास्टर्ड्स नामक अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। यह फिल्म एक अमेरिकी-कनाडाई इंडी प्रोडक्शन है और इसमें वह एक क्रूर हत्यारे की भूमिका में हैं।

फिल्म में एक्ट्रेस इशाना सिद्धू की भूमिका में इंडियन गैंग का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, निर्देशक ने मुख्य रूप से एक्शन-ड्रामा फिल्मों पर काम किया है, जिनमें से अधिकांश जैकी चैन के साथ थीं, उन्होंने मुझे देखा था और कैट में मेरा काम पसंद किया था। फैक्ट यह है कि यह एक सीरियस ड्रामा सीरीज है और रूथलेस बास्टर्ड्स में मेरे किरदार के लिए तीव्रता की भावना की आवश्यकता थी, जिससे उन्हें इशाना के रूप में मेरी कल्पना करने में मदद मिली।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए हसलीन ने कहा, वह ग्रे शेड्स वाली है, उस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। निर्देशक को लगा कि कैट में मेरी भूमिका को देख उन्होंने मुझे इस फिल्म में इशाना सिद्धू के किरदार निभाने के लिए चुना। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें यकीन है कि मैं एक्शन सीन्स को अच्छी तरह से कर सकती हूं, तो वह मुझे लेकर बहुत आश्वस्त थे।

फिल्म इस साल अप्रैल या मई में संभावित रिलीज के लिए निर्धारित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.